अपना शहर चुनें

States

प्रेमिका और उसके पति को जिंदा जलाया, मोहब्बत में इंतकाम की खौफनाक दास्तां

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में दंपत्ति को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी के पूर्व प्रेमी पर घटना को अंजाम देने का शक है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में दंपत्ति को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस घटना में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी को गंभीर रूप से झुलसी हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. पत्नी के पूर्व प्रेमी पर घटना को अंजाम देने का शक है.

रामपुर थाना पुलिस के अनुसार, जारोली घाट के पास जंगलों में गीता कुशवाह नाम की महिला गंभीर रूप से झुलसी हालत में मिली. गीता ने पुलिस को बताया कि दर्शन नाम के युवक ने उसे जिंदा जलाया है और आशंका जताई कि शायद उसके पति के साथ भी ऐसी ही हैवानियत की गई है.

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने जंगल में सर्चिंग शुरू की तो थोड़ी ही दूर गीता के पति मुन्ना कुशवाह का जली हुई हालत में शव मिला. पुलिस ने मुन्ना के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है.



वहीं, गीता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गीता का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई है.
पुलिस की प्रारंभिक जांच में संकेत मिले है कि गीता से मोहब्बत करने वाले दर्शन कुशवाह ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस को जांच में पता चला है कि गीता करीब एक साल पहले अपने पति दर्शन के साथ चली गई थी. बाद में वह दोबारा अपने पति के साथ रहने लगी थी.

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले दर्शन ने गीता पर अपने साथ रहने के लिए दबाव बनाया था, जिसके लिए वह राजी नहीं थी. इस बात से खफा होकर दर्शन ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गीता और उसके पति को रास्ते में रोक लिया और फिर दोनों को जिंदा जला दिया.

रामपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज