जांच टीम पर सरपंच पति ने साथियों संग की फायरिंग, एडीपीओ की मौत, दो घायल
Morena News in Hindi

जांच टीम पर सरपंच पति ने साथियों संग की फायरिंग, एडीपीओ की मौत, दो घायल
मीडिया को घटना के बारे में बताता घायल पंचायत इंस्पेक्टर जगन्नाथ सिकरवार

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के नंदपुरा पंचायत में सड़क निर्माण की जांच करने गई जनपद की टीम पर सरपंच के पति कल्लू सिकरवार ने साथियों संग के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें एडीपीओ की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के नंदपुरा पंचायत में भ्रष्टाचार की जांच करने गई टीम पर महिला सरपंच आरजू के पति कल्लू सिकरवार और उसके साथियों ने फिल्मी अंदाज में गोलीबारी कर दी. जिसमें मौके पर ही जनपद के एडीपीओ शिवचरण शाक्य की मौत हो गई. इसके अलावा दो अन्य कर्मचारी गोली लगने से घायल हैं. गोलीबारी के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. नंदपुरा पंचायत में बने सीसी खरंजे की शिकायत की गई थी. इसी की जांच करने के लिए शिकायतकर्ता के साथ जांच टीम वहां पहुंची थी.

मीडिया को घटना की जानकारी देते एसपी डॉ. असित यादव 


इस जांच से सरपंच का पति कल्लू सिकरवार नाराज था. उसने जांच स्थल से लौट रही टीम की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में घायल पंचायत इंस्पेक्टर जगन्नाथ सिकरवार ने बताया कि कम से कम 25-30 गोलियां चलाई गईं. कार के पीछे से आई गोली शिव चरण शाक्य को लगी. जिसमें शिवचरण शाक्य बुरी तरह घायल हो गए थे. एसपी डॉ. असित यादव ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि दो अन्य लोग घायल है. इन घायलों में सरपंच के काम की शिकायत करने वाला सुभाष सिकरवार भी है. गैरसरकारी सूत्र घायलों की संख्या  तीन बता रहे हैं.



ये भी पढ़ें- VIDEO: उफनते नाले को पार करने में इस तरह बहा ट्रैक्टर
गुंडे की दरिंदगी का वीडियो देख पुलिस की भी कांप गई रूह

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज