अपना शहर चुनें

States

भारत बंद के दौरान लिया था क्रिकेट विवाद का बदला, अब पकड़ा गया कातिल

युवक को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार
युवक को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस को गुरुवार शाम को मुखबिर से सूचना मिली थी. मुखबिर ने बताया की रामू गुर्जर नाम का युवक न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में छिपा हुआ है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में युवक राहुल पाठक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपित पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. बता दें कि 2 अप्रैल को उपद्रव के दौरान राहुल की आरोपी ने गोली मारकर कर हत्या कर दी थी.

जानकारी के अनुसार, जिले की शहर कोतवाली थाना पुलिस को गुरुवार शाम को मुखबिर से सूचना मिली थी. मुखबिर ने बताया की रामू गुर्जर नाम का युवक न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में छिपा हुआ है. सूचना के बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रामू पर पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है.

जानिए क्या है पूरा मामला
मुरैना में दो अप्रैल को भारत बंद के दौरान सबसे ज्यादा उपद्रव रेलवे स्टेशन के पास हुआ था. इस दौरान गोली लगने से मारा गया राहुल पाठक नाम का स्टूडेंट भी इसी इलाके में रहता था. बताया जा रहा है कि राहुल गली के बाहर खड़े होकर प्रदर्शकारियों द्वारा रोकी गई छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की घटना को देख रहा था. तभी उसी कॉलोनी के रामू गुर्जर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
दरअसल, आरोपी रामू गुर्जर और मृतक के बीच कुछ दिन पहले क्रिकेट मैच को लेकर विवाद हुआ था. आरोपी ने राहुल को जान से मारने की धमकी भी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज