होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /फलदान समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, दूल्हे के फूफा की मौत

फलदान समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, दूल्हे के फूफा की मौत

हर्ष फायरिंग में व्यक्ति की मौत

हर्ष फायरिंग में व्यक्ति की मौत

फलदान की रस्म के दौरान चंबल की पुरानी परिपाटी के चलते एक के बाद एक हर्ष फायर किए गए. हर्ष फायर के दौरान एक गोली दूल्हे ...अधिक पढ़ें

    मुरैना में फलदान समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद शादी की खुशियां मामत में तब्दील हो गई, पुलिस ने हर्ष फायर करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने देशी कट्टे से फायर किया था.

    जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना इलाके में स्थित गुलाब गार्डन ने रामकृपाल सिंह तोमर के घर उनके बेटे का फलदान आया था. राजस्थान के धौलपुर से दुल्हन पक्ष समारोह में लग्न टीका लेकर आए थे.

    फलदान की रस्म के दौरान चंबल की पुरानी परिपाटी के चलते एक के बाद एक फायर किए गए. हर्ष फायर के दौरान एक गोली दूल्हे के फूफा कुंअर सिंह सिकरवार को लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि फलदान के दौरान चारों तरफ से गोलियां चल रही थी.

    गुलाब गार्डन में हर्ष फायर से मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी युवक से देशी कट्टा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    चंबल में हर्ष फायर से मौत का यह पहला मौका नहीं है. शादियों के सीजन में इस तरह की घटना चंबल में आए दिन होती है. हर्ष फायरिंग में सैंकड़ों मौते होने के बाद भी पुलिस और प्रशासन इन घटनाओं पर ठोस कार्रवाई नहीं कर सका है.

    यह भी पढ़ें-  क्रॉसिंग होने के बावजूद बंद नहीं था फाटक, टैक्टर-ट्रॉली से टकराई झांसी-बांदा पैसेंजर ट्रेन

    यह भी पढ़ें-  एमपी में प्रशासनिक फेरबदल, 10 आईएएस अफसरों के तबादले

    यह भी पढ़ें-  भय्यूजी महाराज: पत्नी, बेटी और विनायक का बयान दर्ज करने पहुंची पुलिस

    Tags: Fire, Madhya pradesh news, Morena news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें