लाइव टीवी

मटकी फोड़ प्रतियोगिता में जमकर चलीं गोलियां, छह लोग घायल

Dushyant Sikarwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 29, 2018, 9:37 AM IST
मटकी फोड़ प्रतियोगिता में जमकर चलीं गोलियां, छह लोग घायल
मटकी फोड़ प्रतियोगिता

घटना मुरैना जिले के तीन गावों की है जहां मटकी पर निशाना साधने से गोलियां चलीं हैं. खास बात यह है कि पुलिस प्रशासन भी आयोजकों के आगे शांत रहा

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में 24 घंटे में तीन अलग-अलग स्थानों पर सरे आम कानून की धज्जियां उड़ी हैं. दरअसल, मटकी फोड़ प्रतियोगिता में यहां जम कर गोलियां चलीं हैं. और इस दौरान छह लोग घायल हो गए हैं.

घटना मुरैना जिले के तीन गावों की है जहां मटकी पर निशाना साधने से गोलियां चलीं हैं. नूराबाद थाने के करुआ गांव, देबगढ़ थाने के तिलावली गांव और अब सिहोनिया थाने के सांगोली गांव में गोलियां चलीं हैं. खास बात यह है कि पुलिस प्रशासन भी आयोजकों के आगे शांत रहा.

इससे पहले मुरैना जिले के ही करुआ गांव में इसी मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान छह लोग घायल हुए थे और अब सांगोली गांव का भी वीडियो सामने आया है.

इस मामले में प्रशासन की तरफ से हालांकि कोई बयान नहीं आया है. लेकिन गांव वालों से बात करने पर पता चला कि यहां मटकी फोड़ प्रतियोगिता में ऐसे ही गोलियां चलती हैं. और हर बार काफी लोग घायल होते हैं.

ये पढ़ें- MP में स्वाइन फ्लू की दस्तक, अलर्ट के बाद भी अस्पताल के वॉर्ड पर लटका ताला

मिड-डे मील की खौलती दाल में गिरी बच्ची, इलाज के दौरान मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरैना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2018, 9:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर