Home /News /madhya-pradesh /

मुरैना शराब कांड: SHO सस्पेंड, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

मुरैना शराब कांड: SHO सस्पेंड, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- किसी को बख्शा नहीं जाएगा

छतरपुर कांड में नरोत्तम मिश्रा  ने कार्रवाई की बात कही है. (फाइल फोटो)

छतरपुर कांड में नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई की बात कही है. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा है कि एक टीम मामले की जांच करेगी. उन्होंने कहा कि आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा.

    मुरैना. मुरैना जहरीली शराब कांड (Morena Poisonous Alcohol Scandal) को लेकर सरकार अब सख्त हो गई है. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा है कि मैं इस घटना से बहुत दुखी हूं. एसएचओ को तत्काल निलंबित (SHO suspended Immediately) कर दिया गया है. साथ ही वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच गए हैं. एक टीम मामले की जांच करेगी. उन्होंने कहा कि आरोपियों को नहीं बख्शा जाएगा.

    दरअसल, मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत (11 Died) हो गई है. वहीं, दो दर्जन से अधिक लोग बीमार हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. साथ ही पुलिस-प्रशासन के होश उड़ गए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने बीमार लोगों को स्थानीय अस्पातल में भर्ती कराया है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, कहा जा रहा है कि पुलिस ने चार संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही कुछ लोगों को पूछताछ करने के लिए हिरासत में भी लिया है.





    इनमें से दो और लोगों की मौत हो गई है
    जानकारी के मुताबिक, मामला बागचीनी थाना स्थित छेरा मानपुर गांव और सुमावली थाना के पहवाली गांव की है. कहा जा रहा है कि छेरा मानपुर गांव में जहरीली शराब से 5 लोगों की मौत हुई है. वहीं, पहवाली गांव में 3 लोग जहरीली शराब के सेवन करने से मर गए, जबकि गंभीर रूप से बीमार में से 6 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से दो और लोगों की मौत हो गई है.

    Tags: Illegal alcohol, Madhya pradesh news, Morena news, Narottam Mishra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर