अपना शहर चुनें

States

Morena : मंडी में बाजरा बेचने आए किसानों के बीच भिड़ंत, खुलेआम हुई फायरिंग, देखें Video

मंडी में फायरिंग से किसान दहशत में आ गए.
मंडी में फायरिंग से किसान दहशत में आ गए.

सिटी कोतवाली थाना पुलिस (Police) ने वीडियो और घायल किसान (Farmer) के बयान के आधार पर आरोपी ब्रजेन्द्र गुर्जर, खेरू गुर्जर, भूरा शर्मा और एक अन्य सहित कुल 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
मुरैना. मुरैना (Morena) कृषि उपज मंडी में फायरिंग हो गयी. बाजरा की तुलाई के लिए आए किसान (Farmer) आफस में गुत्थमगुत्था हो गए. उनमें मारपीट हुई और फिर एक किसान (Farmer) ने फायरिंग कर दी. इसमें दो किसान घायल हो गए. पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

मुरैना कृषि उपज मंडी में किसान बाजरा बेचने आए थे. यहां माल की खरीदी और तुलाई को लेकर किसान आपस मे भीड़ गए और मारपीट होने लगी. इसमें एक पक्ष ने खुलेआम दिन दहाड़े फायरिंग कर दी.जिसमें किसान केशव शर्मा और गोलू शर्मा घायल हो गए. घायल का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे आरोपी मारपीट और फायरिंग करते साफ देखे जा सकते हैं. इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने 4 नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

यह था मामला
सिटी कोतवाली थाने क्षेत्र में आने वाली कृषि उपज मंडी मुरैना की पीडावली सोसाइटी में बाजरा खरीद का काम चल रहा था. नापतौल के लिए अपनी - अपनी बारी का इंतजार कर रहे बृजेन्द्र गुर्जर और केशव शर्मा के बीज पहले बाजारा तुलाने को लेकर विवाद होने लगा. बस इसी बात पर दोनों में मारपीट शुरू हो गयी. किसान आपस में गुत्थम गुत्था थे उसी दौरान बृजेन्द्र गुर्जर की ओर से कोई युवक रायफल लेकर आ गया और दूर से ही फायरिंग शुरू कर दी. गोलियां केशव शर्मा और गोलू शर्मा को लगीं. दोनों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया.



इनका कहना है
कृषि उपज मंडी में झगड़ा और गोलीबारी की घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी. सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने वीडियो और घायल किसान के बयान के आधार पर आरोपी ब्रजेन्द्र गुर्जर, खेरू गुर्जर, भूरा शर्मा और एक अन्य सहित कुल 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज