अपना शहर चुनें

States

पति ने पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण हत्या कर दफनाया, शव बरामद

मुरैना जिले की इस घटना में हत्यारे पति ने पहले लोगों को बरगलाने की कोशिश की
मुरैना जिले की इस घटना में हत्यारे पति ने पहले लोगों को बरगलाने की कोशिश की

मुरैना जिले के फैनी पुरा गांव में एक पति ने पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण उसकी हत्या कर दी और उसके शव को ले जाकर दफना दिया.

  • Share this:
मुरैना जिले के चिनोनी थाना इलाके के फैनी पुरा गांव के सतीश गुर्जर ने अपनी पत्नी पुष्पा गुर्जर के चरित्र पर शक होने के चलते उसे मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं उसने किसी को उसके अपराध की भनक नहीं लगे इसके लिए उसके शव को जंगल मे दफना दिया. पुलिस ने महिला के मायके वालों की शिकायत पर मामला दर्ज किया और गांव वालों के सहयोग से शव तो बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी सतीश गुर्जर अभी फरार है.

गांव वालों ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या कर खेत में गाड़ने की बात स्वीकार कर ली. गांव वालों के सहयोग से पुलिस ने शव बरामद कर लिया.


जंगल मे तीन दिन से गायब पुष्पा गुर्जर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. जमीन खोद कर  जब उसके शव को निकाला तो खोदने वालो से लेकर एफएसएल टीम व पुलिस टीम भी दंग रह गई. पुष्पा के परिजन जब भी सतीश से उसके बारे में पूछते तो वह उन्हें गुमराह करता रहा लेकिन मंगलवार को खुद सतीश ने ग्रामीणों से कहा कि उसने पुष्पा को हत्या कर दी है और शव को उसने जंगल वाले अपने खेत में दफना दिया है. पुलिस अब सतीश को जल्द गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है.



सिटी एसपी सुधीर कुशवाह ने मीडिया को दी पूरी घटना की जानकारी 

ये भी पढ़ें- देखें कैसे 8 सेकेंड में ध्वस्त हुई दो साल में बनी बिल्डिंग

नहर के घटिया निर्माण की बारिश ने खोल दी पोल, दीवारें बहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज