अपना शहर चुनें

States

मुरैना के चांद पुरा गांव में जमीनी विवाद में युवक की हत्या

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एेंबुलेंस में शव रखकर प्रदर्शन करते ग्रामीण
पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर एेंबुलेंस में शव रखकर प्रदर्शन करते ग्रामीण

मुरैना दिमनी थाने के चांद पुरा गांव में जमीनी विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर एसपी कार्यालय का घेराव किया. उनका आरोप था कि आरोपियों ने विगत फरवरी माह में मृतक के भाई को भी हत्या के इरादे से गोली मारी थी.

  • Share this:
मुरैना दिमनी थाने के चांद पुरा गांव में जमीनी विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी गई. आक्रोशित परिजनों ने शव रखकर एसपी कार्यालय का घेराव किया. उनका आरोप था कि आरोपियों ने विगत फरवरी माह में मृतक के भाई को भी हत्या के इरादे से गोली मारी थी. उस समय पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही नहीं की, जिसके चलते उनके हौसले और बुलंद हो गए और उन्होंने आज दूसरे भाई को पीट पीट कर मार डाला. एसपी ने पीड़ितों की बात सुन कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया, जिसके बाद परिजन अपने गांव वापस गए.

मुरैना के चांद पुरा गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद चला आ रहा है. इस विवाद के चलते आरोपियों ने फरवरी माह में मृतक युवक पदम बघेल के भाई को गोली मार दी थी. गोली से करमचंद गंभीर घायल हो गया था, उसका आज भी इलाज चल रहा है. इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोप है कि इसी दुश्मनी के चलते 11 मई को आरोपियों ने फिर से मृतक पदम को घेर उसके साथ मारपीट कर दी. इलाज के दौरान बुधवार को पदम ने दम  तोड़ दिया. परिजनों का आरोप है कि दिमनी थाना पुलिस की बड़ी लापरवाही नहीं रही होती और उसने आरोपियों पर कार्यवाही की होती तो पदम आज जिंदा होता.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज