होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /करवा चौथ वाले दिन पत्नी ने पति की झाडू से कर दी पीठ पूजा, देखें बिलखते पति का ये वीडियो

करवा चौथ वाले दिन पत्नी ने पति की झाडू से कर दी पीठ पूजा, देखें बिलखते पति का ये वीडियो

Morena. करवा चौथ के दिन पत्नी ने झाडू से पति की पिटाई कर दी.

Morena. करवा चौथ के दिन पत्नी ने झाडू से पति की पिटाई कर दी.

Wife Beat up Husband. मुरैना जिले में एक पत्नि ने करवा चौथ वाले दिन ही पति की पिटाई कर दी. बिजली घर के पास रहने वाली एक ...अधिक पढ़ें

मुरैना. करवा चौथ के दिन देशभर में महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती हैं. लेकिन एमपी के मुरैना जिले में करवा चौथ के दिन एक महिला ने पति की झाड़ू से जमकर पिटाई कर दी. पहले तो महिला ने दिन भर अपने पति को भूखा प्यासा रखा और फिर पति की पिटाई भी कर दी. इस मामले का एक वीडियो सामने आया है. इसके बाद पिटाई से बचने के लिए पति थाने जा पहुंचा.

मामला मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. यहां बिजली घर के पास रहने वाली एक महिला ने करवा चौथ वाले दिन बेरहमी से पति की पिटाई की. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति का कहना है कि महिला ने उसे दिन भर भूखा प्यासा रखा. इतना ही नहीं बल्कि पति को झाड़ू से बहुत पीटा. इस मारपीट से घर के सारे लोग परेशान हो गए. महिला के सास-ससुर ने भी महिला को समझाने की खूब कोशिश की.

पति को पीट-पीटकर रुलाया 
वीडियो में महिला गुस्से में चिल्लाती हुई नजर आ रही है. जबकि महिला के सास-ससुर झगड़ा खत्म करने के लिए कह रहे हैं. वहीं महिला के ससुर ने अपने बेटे के साथ मारपीट करने के चलते महिला को फटकार लगाई. सास अपने बेटे को पीटने का कारण पूछते हुए रो रही है, साथ ही बहू से बेटे को ना पीटने की गुहार लगा रही है. वहीं पीड़ित पति पिटाई के बाद रोता हुआ दिखाई दे रहा है. मामले में महिला ने बेवजह ही पति की पिटाई कर दी थी." isDesktop="true" id="4742541" >

पुलिस ने करवाई सुलह 
मामला यहां नहीं थमा बल्कि पत्नी की पिटाई से बचने के लिए पति को पुलिस की शरण लेनी पड़ी. पति ने थाने पहुंचकर पत्नी की शिकायत कर दी. इतने में ही पत्नी भी पति के पीछे-पीछे थाने पहुंच गई. इसके बाद थाने में पुलिस ने दंपति के बीच चल रहे झगड़े को खत्म करवाया. पुलिस ने पत्नी को समझाया और चेतावनी देकर दोनों के बीच सुलह करवा दी.

Tags: Husband Wife Dispute, Madhya pradesh latest news, Morena news, Mp viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें