होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बानमोर तहसील कार्यालय में पटवारी को मारपीट कर घायल किया

बानमोर तहसील कार्यालय में पटवारी को मारपीट कर घायल किया

अस्पताल में भर्ती घायल पटवारी

अस्पताल में भर्ती घायल पटवारी

बानमोर तहसील कार्यालय में पदस्थ पटवारी अजय पाल गुर्जर की तीन मारपीट कर दी. यह घटना मंगलवार को तहसील कार्यालय परिसर में ...अधिक पढ़ें

    बानमोर तहसील कार्यालय में पदस्थ पटवारी अजय पाल गुर्जर की तीन मारपीट कर दी. यह घटना मंगलवार को तहसील कार्यालय परिसर में हुई. पटवारी को गंभीर हालत में नील अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया गया है.घायल पटवारी का आरोप है कि मारपीट का मुख्य आरोपी राजेन्द्र गुर्जर स्वास्थ्य मंत्री का रिश्तेदार हैं.बानमोर थाना पुलिस ने राजेन्द्र मवाई व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.नायब तहसीलदार श्याम श्रीवास्तव ने इस बारे में पुलिस को बताया कि आज तहसील कार्यालय में जन सुनवाई चल रही थी. तभी आरोपी पटवारी अजय को खींच कर कार्यालय परिसर में ले गए वहां उसके साथ मारपीट की. मैं जब तक डॉयस से उतर कर पहुंचा तब तक आरोपी पटवारी को गंभीर घायल कर चुके थे.

    मुरैना  के जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में गभीर घायल पटवारी अजय पाल का आरोप है कि उसके साथ मारपीट कर उसे इस हालत में पहुंचाने वाला राजेन्द्र मवाई है जो स्थानीय मंत्री का साला है . उसने अपने दो साथियों के मिलकर तहसील कार्यालय में मुझसे मारपीट की है.उधर पुलिस ने पटवारी के साथ मारपीट का मामला राजनीतिक होने के कारण पुलिस ने इस मामले में राजेन्द्र मवाई व उसके दो अज्ञात साथियों पर मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस राजेन्द्र से मंत्री के किसी रिश्ते होने की जानकारी से साफ इंकार कर रही है.

    Tags: Morena news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें