अपना शहर चुनें

States

मुरैना में पकड़ा गया अवैध हथियारों का जखीरा, दो आरोपी गिरफ्तार

मुरैना की कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.
मुरैना की कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

मध्य प्रदेश के मुरैना की कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने दो आरोपियों को ​भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना की कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने दो आरोपियों को ​भी गिरफ्तार किया है. हथियार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से लाए जाने की जानकारी मिली है. माना जा रहा है कि अपराधी दिवाली पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. त्योहार से ठीक पहले की गई इस कार्रवाई को पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है. दो महीने पहले भी मुरैना पुलिस ने ऐसे ही भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त किए थे.

जानकारी के अनुसार मुरैना में दीपावली के त्योहार से ठीक पहले अलीगढ़ से लाए गए अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ने में कोतवाली पुलिस ने सफलता हासिल की है. पकड़ा गया एक आरोपी उमेश गुसाई मुरैना का रहने वाला है. वहीं उसका दूसरा साथी हरिकिशन अलीगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है. हरिकिशन रविवार सुबह ही हथियार लेकर मुरैना आया था. इनका मुखिया पप्पू पंडित मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 42 देशी कट्टे और कारतूस बरामद किए हैं. मुरैना में अवैध हथियारों का जखीरा पकड़े जाने का यह पहला मामला नहीं है. लगभग दो माह पहले भी मुरैना पुलिस को इस तरह की सफलता मिला चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज