Assembly Banner 2021

कांग्रेस पार्षद और भाई पर हमला करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

इस साल 10 मार्च को अम्बाह में कांग्रेस नेता और पार्षद व उसके भाई पर हमला करने वाले तीन इनामी बदमाशों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.

  • Share this:
इस साल 10 मार्च को अम्बाह में कांग्रेस नेता और पार्षद व उसके भाई पर हमला करने वाले तीन इनामी बदमाशों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. इस हमले में कांग्रेस नेता तो बच गए थे, लेकिन उनके भाई की गोली लगने से मौत हो गई थी. वारदात के बाद से ही फरार आरोपियों पर पुलिस ने दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

जानकारी के अनुसार बीती 10 मार्च को अम्बाह थाना इलाके में कांग्रेस नेता और पार्षद रघुराज गुर्जर व उसके भाई राजवीर गुर्जर के ऊपर हमला करने बाले तीन इनामी बदमाशों को अम्बाह पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. इस हमले में कांग्रेस नेता रघुराज तो बच गए, लेकिन उसके भाई राजवीर की गोली लगाने से मौत हो गई थी. तभी से तीनों आरोपी फरार थे. पुलिस ने तीनों पर दस- दस हजार का इनाम घोषित कर दिया था. पुलिस को इनके कब्जे से एक कट्टा और जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए हैं.

बताया जा रहा है कि अम्बाह इलाके के रहने वाले कांग्रेस नेता रघुराज का मोबाईल रिचार्ज को लेकर आरोपियों से विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी दोनों भाईयों पर हमला कर फरार हो गए थे. पुलिस को मुखबिर से तीनो बदमाशों के अपने गांव बढ़पुरा में देखे जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने उनके ठिकानों पर दबिश देकर इन्हें गिरफ्तार कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज