होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /ऐदल सिंह के नाम पर भिड़ रहे हैं ज्योतिरादित्य और दिग्विजय समर्थक

ऐदल सिंह के नाम पर भिड़ रहे हैं ज्योतिरादित्य और दिग्विजय समर्थक

सिंधिया समर्थकों की पीसी

सिंधिया समर्थकों की पीसी

सिंधिया समर्थक ये नेता यहां तक बोल गए कि दिग्विजय सिंह की वजह से 15 साल पहले कांग्रेस हारी थी और अब जब सत्ता में वापस ह ...अधिक पढ़ें

    मुरैना कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह समर्थकों में ज़बरदस्त गुटबाज़ी और बगा़वत जारी है. मुद्दा ऐदल सिंह कंसाना के मुख्यमंत्री ना बन पाने का है. गुरुवार को कंसाना समर्थक मदन शर्मा ने इस्तीफा देकर सिंधिया पर निशाना साधा था. आज ज्योतिरादित्य समर्थक 3 विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिग्विजय सिंह पर सीधा हमला बोला.

    कांग्रेस सरकार बनते ही मुरैना में गुटबाज़ी खुलकर सामने आने लगी है. कभी दिग्विजय खेमा प्रेसवार्ता कर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगा रहा है तो जबाब में सामने आया सिंधिया खेमा अब दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगा रहा है. सुमावली से कांग्रेस विधायक ऐदल सिंह दिग्विजय खेमे से आते हैं. वो चार बार से लगातार चुनाव जीत रहे हैं. इसके बाद भी उन्हें मंत्रि मंडल में शामिल नहीं किया गया. इसके विरोध में गुरुवार को दिग्विजय खेमे ने प्रेसवार्ता कर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया था. ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मदन शर्मा ने इसके विरोध में पद से इस्तीफ़ा दे दिया था.

    शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमा सक्रिय हुआ. ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मावई, रघुराज कंसाना, गिर्राज दंडोतिया और कमलेश जाटव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. मावई ने आरोप लगाया कि ऐदल सिंह दिग्विजय खेमे से हैं .दिग्विजय सिंह ने अपने बेटे जयवर्धन सिंह को मंत्री बनवाने के लिए ऐदल सिंह का नाम कटवाया है. इसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम ग़लत घसीटा जा रहा है.

    सिंधिया समर्थक ये नेता यहां तक बोल गए कि दिग्विजय सिंह की वजह से 15 साल पहले कांग्रेस हारी थी और अब जब सत्ता में वापस हुई है तो दिग्विजय सिंह फिर कांग्रेस को कमज़ोर करना चाहते हैं. मप्र की जनता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दिया लेकिन राहुल गांधी के कहने पर सिंधियाजी ने पार्टी हित में कमलनाथ को समर्थन दिया.

    LIVE




    Tags: Congeress, Digvijay singh, Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Morena news, Senior congress leader

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें