मुरैना: BJP नेता ने कैंसर से परेशान हो चंबल में लगायी थी छलांग, तलाश में जुटी हैं दो राज्‍यों की पुलिस
Dholpur News in Hindi

मुरैना: BJP नेता ने कैंसर से परेशान हो चंबल में लगायी थी छलांग, तलाश में जुटी हैं दो राज्‍यों की पुलिस
चंबल में छलांग लगाने वाले बीजेपी नेता नरेश गुप्ता की तलाश,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

BJP नेता लंबे समय से कैंसर की बीमारी से परेशान थे. जब उन्हें पता चला कि उनकी बीमारी लास्ट स्टेज पर है तो वह डिप्रेशन में चले गए थे.

  • Share this:
मुरैना. चंबल नदी में छलांग लगाने वाले मुरैना के वरिष्ठ भाजपा नेता (BJP Leader) नरेश गुप्ता (Naresh Gupta) का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. उनकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं. पुलिस को घटनास्थल पर उनका स्कूटर खड़ा मिला, जिसमें एक सुसाइड नोट (Suicide Note) मिला है. जिस जगह यह हादसा हुआ वो राजस्थान के धौलपुर जिले की सीमा में आता है. धौलपुर पुलिस ने पत्र जब्त कर लिया है. मध्य प्रदेश और राजस्थान की स्पेशल टीम रेस्क्यू करने में जुटी हुई हैं, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

कैंसर से पीड़ित थे गुप्ता
भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश गुप्ता कुछ समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. सुसाइड नोट में भी उन्होंने अपनी बीमारी का ज़िक्र किया और लिखा कि वह बीमारी से तंग आ चुके हैं. अब उन्हें कैंसर का दर्द बर्दाश्त नहीं होता. वो खुद को और अपने परिवार वालों को इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए यह कदम उठा रहे हैं.

डिप्रेशन में थे बीजेपी नेता
परिवार के मुताबिक कल दोपहर को भाजपा नेता नरेश गुप्ता डॉक्टर को दिखा कर लौटे थे. डॉक्टर ने बताया था कि उनकी बीमारी पूरे शरीर में फैल गयी है. वो तब से डिप्रेशन में थे. आधी रात में वो बिना किसी को बताए चुपचाप घर से निकल गए. वो स्कूटर से चंबल पुल पर पहुंचे और वहां से नदी में छलांग लगा दी.



पुलिस का बयान
भाजपा नेता लंबे समय से कैंसर की बीमारी से परेशान थे. जब उन्हें पता चला कि उनकी बीमारी लास्ट स्टेज पर है तो काफी निराश हुए और चंबल नदी में छलांग लगा दी. मप्र और राजस्थान की टीम रेस्क्यू में जुटी है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज