होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /'शैतान जीजा' की दहशत से थर्रा रहा है चंबल और पिट रहे हैं पुलिस वाले

'शैतान जीजा' की दहशत से थर्रा रहा है चंबल और पिट रहे हैं पुलिस वाले

घायल पुलिस कर्मी

घायल पुलिस कर्मी

पप्पी की तलाश में पुलिस पार्टी निकली तो उसके गुर्गों ने चारों ओर से घेर लिया. पुलिस वालों पर गोलियां और लट्ठ बरसाए गए. ...अधिक पढ़ें

    चंबल में एक नई दहशत ने पुलिस वालों को परेशान कर रखा है. ये आतंक और दहशत शैतान जीजा की है. जीजा के गुर्गों की गोलियों और लट्ठ से इलाका दहला हुआ है. पुलिस उसे पकड़ने जाती है तो उस पर लाठियां और गोलियों की बौछार होने लगती है.

    ये शैतान जीजा पप्पी गुर्जर है, जिसे लोग जीजा कहते हैं. पप्पी गुर्जर सराय छोला थाने के तिलोन्धा गांव का रहने वाला है.उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है. पत्नी की मौत के बाद पप्पी ने अपनी नाबालिग साली को भगा ले गया और फिर उसके साथ रेप किया. वो लगातार ससुराल वालों से मारपीट और धमका रहा था. ससुराल वालों ने पप्पी की शिकायत पुलिस से कर दी.

    पप्पी की तलाश में पुलिस पार्टी निकली तो पप्पी के गुर्गों ने उसे चारों ओर से घेर लिया.  गुर्गों ने हमला कर दिया. पुलिस वालों को चारों तरफ से घेरकर उन पर गोलियां और लट्ठ बरसाए गए. पप्पी और उसके 7 साथियों ने घेरकर पुलिस वालों को पीटा. एक कॉन्सटेबल तो बुरी तरह घायल हो गया. अब वो अस्पताल में भर्ती है. इससे पहले भी पुलिस कई बार पप्पी गुर्जर को पकड़ने के लिए जाल बिछा चुकी है, लेकिन हर बार वो खाली हाथ लौटी.

    LIVE



    Tags: Morena news, Police, Police investigation, Police officers, State police

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें