होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /एमपी: सीएम शिवराज ने कमलनाथ को फिर लिया आड़े हाथों, कहा- अजब हैं, गजब हैं पूर्व सीएम

एमपी: सीएम शिवराज ने कमलनाथ को फिर लिया आड़े हाथों, कहा- अजब हैं, गजब हैं पूर्व सीएम

Morena News: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान मुरैना में पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर बरसे.

Morena News: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान मुरैना में पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर बरसे.

MP Politics: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ को एक बार फिर निशाने पर लिया है. उन्होंन ...अधिक पढ़ें

मुरैना. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को मुरैना पहुंचे. उन्होंने यहां नगर निगम से भाजपा प्रत्याशी मीना मुकेश जाटव के समर्थन में रोड शो और चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी थे. जनसभा जीवाजी गंज में आयोजित की गई. इस मौके पर सीएम शिवराज ने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ अजब हैं, गजब हैं, कांग्रेस के लिए वोट मांगते हैं और खुद वोट नहीं डालते हैं. भूल जाते हैं और कहते हैं कि छोटे चुनाव में ज्यादा ध्यान नहीं देता. कमलनाथ नॉन सीरियस व्यक्ति हैं. जो पहले बोलते थे कि विधानसभा मे बैठकर समय क्यों बर्बाद करूं.

मुरैना में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दों पर जनता के बीच है. मुरैना को स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा. इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के दिए गए बयान कि बीजेपी अब तीन गुटों में बट गई है, पर जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं है. बीजेपी सबसे बड़ा संगठन है. इसमें कोई अगर नाराज होता है तो उसे संभाला जाता है. कार्रवाई भी की जाती है.

कमलनाथ ने भी हाल ही में दी थी चुनौती
दूसरी ओर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर चुनौती दी है. उन्होंने कहा शिवराज अपने 15 साल का सही हिसाब जनता के बीच ले आएं और मैं उनके सामने 15 महीने का हिसाब रख दूंगा. जनता खुद फैसला कर देगी. हालांकि इस पर बीजेपी ने कहा कमलनाथ जी धमकियां देकर आतंक फैलाना बंद करें. पूर्व सीएम कमलनाथ ने ये चुनौती ट्वीट के जरिये दी. उन्होंने लिखा- मेरी 15 माह की सरकार के जन हितैषी कार्यों, जन हितैषी योजनाओं, विकास कार्यों, प्रदेश की दशा-दिशा बदलने के संकल्प से घबरा कर, सौदेबाजी और बोली से मेरी सरकार बीच में ही गिरा दी गई. अब झूठ परोस रहे हैं कि मेरी सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किए.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने  कहा था- शिवराज जी, मेरी सरकार के 15 माह के कार्य आज भी आपकी 15 वर्ष की सरकार पर भारी हैं. इसकी गवाह तो खुद प्रदेश की जनता है. मैं तो आपको रोज चुनौती देता हूं कि आप आ जाइये अपना 15 वर्ष का हिसाब लेकर जनता के बीच और मैं भी अपना 15 माह का हिसाब लेकर आ जाता हूं. जनता खुद फ़ैसला कर लेगी. आपने पिछले 15 वर्ष में जनहित के कार्य किये होते तो आपको आज यूं भटकना नहीं पड़ता और आज भी झूठी घोषणाओं से  गुमराह करने वाले झूठे सपने दिखाना नहीं पड़ते.

Tags: Morena news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें