मुरैना के जंगल में मिले प्रेमी युगल के कंकाल, खुदकुशी की आशंका

मुरैना अम्बाह थाने के खर्राटा गांव के जंगल में एक प्रेमी युगल का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई.

Dushyant Sikarwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2019, 11:01 PM IST
मुरैना के जंगल में मिले प्रेमी युगल के कंकाल, खुदकुशी की आशंका
मुरैना के जंगल में मिले प्रेमी युगल के कंकाल
Dushyant Sikarwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 13, 2019, 11:01 PM IST
मुरैना अम्बाह थाने के खर्राटा गांव के जंगल में एक प्रेमी युगल का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. घटना स्थल पर दोनों के कपड़े, चप्पल और बैग भी मिले हैं. इन्हीं चीजों से परिजनों ने दोनों की पहचान की है. घटनास्थल से एक जहर की बोतल भी बरामद हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जानकारी के अनुसार दिमनी थाने की रहने वाली नाबालिग लड़की का अम्बाह के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन परिजन इन दोनों के प्रेम के खिलाफ थे. युवक के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी. इसके बाद 1 अप्रैल 2019 से दोनों लापता हो गए. प्रेमिका के परिजनों ने दिमनी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आज दोनों के कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

300 मीटर में बिखरी मिली हड्डियां


पुलिस को कंकाल इकट्ठा करने में भी मशक्कत करनी पड़ी. 300 मीटर के दायरे में हड्डियां फैली हुई थीं. कपड़े व बैग अलग अलग मिले. पुलिस जहर की बोतल से सुसाइड का अनुमान लगा रही है. लेकिन मौत के कारण की पुष्टि तो पोस्टमार्टम व डीएनए रिपोर्ट से ही होगी. इलाके के लोगों का मानना है कि चंबल में आज भी प्रेम करना समाज की नजर में अपराध है.

परिजनों ने की पहचान

मुरैना के एसपी डॉ. असित यादव ने कहा कि दिमनी थाने में एक बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट हुई थी जिसमें अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था. उन्होंने कहा कि पास के गांव में एक लड़के से बच्ची संपर्क में थी. इसी बीच एक सूचना मिली है कि एक जगह पर किसी का कंकाल मिला है. उसके आसपास महिलाओं के कपड़े भी मिले हैं. परिजनों से पूछताछ करने पर उन्होंने भी इसे प्रारंभिक स्तर पर पहचाना है. उन्होंने कहा कि हालांकि अभी जांच की जा रही है. डीएनए के साथ बोन के टेस्ट भी करवाए जाएंगे ताकि कंकाल किसकी है कि सही पहचान हो सके.

ये भी देखें - ...जब नशे में धुत्त शराबियों ने बस स्टैंड पर काटा बवाल

ये भी देखें - सांड ने बुजुर्ग को देर तक रौंदा, आसपास के लोगों ने बचाई जान
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...