सुकमा हमलाः छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में MP के दो जवान भी शहीद

सीआरपीएफ के 212 वीं बटालियन के जवान एंटी लैंडमाइन व्हीकल में सवार होकर रवाना हुए थे.

News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 5:50 PM IST
सुकमा हमलाः छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में MP के दो जवान भी शहीद
घटना स्थल से शहीदों का शव ले जाते जवान.
News18Hindi
Updated: March 13, 2018, 5:50 PM IST
छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद से प्रभावित सुकमा जिले में नक्सवादियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर एंटी लैंडमाइन व्हीकल को उड़ा दिया है. इस घटना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के आठ जवान शहीद हो गए हैं. शहीद हुए जवानों में मध्य प्रदेश के भी दो जवान शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, सुकमा में नक्सली हमले में मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में रहने वाले सीआरपीएफ के एएसआई रामकृष्णा सिंह तोमर और भिंड जिले में कांस्टेबल जितेंद्र सिंह भी शहीद हो गए.

क्या है पूरा मामला
सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र में नक्सवादियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर एंटी लैंडमाइन व्हीकल को उड़ा दिया है. इस घटना में सीआरपीएफ के नौ जवान शहीद हो गए हैं. कुछ अन्य जवानों के घायल होने की सूचना है.

अधिकारियों ने बताया कि सीआरपीएफ के 212 वीं बटालियन के जवान एंटी लैंडमाइन व्हीकल में सवार होकर रवाना हुए थे. जब वह किस्टाराम थाना क्षेत्र में थे तब नक्सलियों ने एक शक्तिशाली विस्फोट में वाहन को उड़ा दिया.

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल को रवाना किया गया है. शवों और घायल जवानों को जंगल से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है.

​अधिकारियों ने बताया कि घटना जंगल के भीतर दुर्गम इलाके में हुई है. घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->