The Burning Van in Morena : अंधेरे फ्लाईओवर पर जब धूं-धूं कर जल उठी मारुति वैन...

मुरैना के नैशनल हाइवे पर बने फ्लाईओवर पर जलती मारुति वैन.

वैन में हुई शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी. आग लगते ही चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई. इसी बीच किसी ने फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

  • Share this:
मुरैना. मध्य प्रदेश के मुरैना में शुक्रवार को एक मारुति वैन अचानक धूं-धूं कर जलने लगी. पलक झपकते ही आग इतनी भीषण हो गई कि उसने पूरी मारुति वैन को अपनी चपेट में ले लिया. यह मामला मुरैना कोतवाली थाना इलाके का है. यहां के नैशनल हाइवे पर बने ओवरब्रिज पर अंधेरा घिरते ही यह वैन जलने लगी.

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह आग वैन में हुई शॉर्ट सर्किट के कारण लगी. आग लगते ही चालक ने कूद कर अपनी जान बचाई. इसी बीच किसी ने इस जलती वैन को देखकर फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक आग बुझाई जाती वैन पूरी तरह जल चुकी थी. अंधेरा घिरने पर जलती हुई वैन बहुत भयावह लग रही थी.

चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान

ओवरब्रिज पर वैन में लगी आग की सूचना पाकर मुरैना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सड़क पर जल रहे वैन की वजह से ट्रैफिक कुछ देर तक के लिए बिल्कुल रुक गया था. पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए लोगों को थोड़ी देर के लिए रोके रखा. जब फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया तो फिर पुलिस ने सावधानी बरतते हुए यातायात को सुचारू किया. पुलिस उस सड़क से गुजरने वाले हर वाहन को जली हुई गाड़ी से दूर रहने की हिदायत देती नजर आई. आग लगने के लगभग आधे घंटे बाद एनएच पर बने इस फ्लाइओवर पर ट्रैफिक सामान्य हो सका. पुलिस ने कहा कि यह राहत की बात है कि इस हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ. चालक ने वक्त रहते गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचा ली.