होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन हथियार तस्कर, पांच शस्त्र व कारतूस बरामद

क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किए तीन हथियार तस्कर, पांच शस्त्र व कारतूस बरामद

तस्करों से बरामद हथियार

तस्करों से बरामद हथियार

मुरैना क्राइम ब्रांच पुलिस ने तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया.रविवार की रात पकड़े गए आरोपियों से एक 315 बोर रायफल,एक ...अधिक पढ़ें

    मुरैना क्राइम ब्रांच पुलिस के हाथों तीन हथियार तस्कर  गिरफ्तार किए गए.रविवार की रात पकड़े गए आरोपियों से एक 315 बोर रायफल,एक 9 एमएम पिस्टल,एक 32 बोर पिस्टल व दो देशी कट्टे बरामद हुए. साथ ही इन सभी बोर के जिंदा कारतूस भी मिले हैं.पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है.पुलिस के अनुसार पकड़े गए बदमाश ग्वालियर चम्बल अंचल के शातिर हथियार तस्कर हैं.पकड़े गए तीन आरोपियों में से एक नाबालिग है.पुलिस इस गैंग के कुछ और सदस्यों को भी दबोचने के लिए जल्द उनके गिरहबान तक पहुंचने का दावा कर रही है.विदित हो कि यह प्रदेश में विधानसभा का चुनावी वर्ष है.

    आम तौर से जिन प्रदेशों में चुनाव होते हैं,वहां गली मोहल्लों से लेकर गांव-देहात में बिना लाइसेंसी हथियारों की मांग बढ़ जाती है. बहुत से रातनीतिक पार्टियों के नेता भी अपने-अपने चेलों को ऐसे हथियार खरीदवाते हैं.यह हथियार दर्जनों से लेकर सैकड़ों की तादाद में थोक भाव में खरीदते हैं. इस बात से क्षेत्रीय पुलिस भी भली भांति वाकिफ होती है और अपने मुखबिरों को अलर्ट कर देती है. पुलिस की कोशिश रहती है कि वह अधिक से अधिक अवैध हथियार चुनाव पूर्व जो उसके इलाके में पता चलें, वह जब्त कर लें. क्योंकि अगर यह हथियार चले तो उससे पुलिस की ही दिक्कत बढ़ने वाली है.

    Tags: Madhya pradesh news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें