अपना शहर चुनें

States

MP: गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंककर बाल संप्रेक्षण गृह से भागे तीन किशोर

तीनों आरोपी भिंड जिले के रहने वाले थे और हत्या के प्रयास व एट्रोसिटी एक्ट के मामले में बंद थे. कोतवाली पुलिस इन सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
मुरैना बाल संप्रेक्षण गृह से तीन किशोर सुरक्षा गार्ड से मारपीट के बाद उनकी आंखों में मिर्ची पाउडर  डालकर फरार हो गए हैं. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी भिंड जिले के रहने वाले थे और हत्या के प्रयास व एट्रोसिटी एक्ट के मामले में बंद थे. कोतवाली पुलिस इन सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है. खास बात यह है कि एक वर्ष के भीतर बाल संप्रेक्षण गृह से कैदी भागने का यह दूसरा मामला है. इससे बाल संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं.

बाल संप्रेक्षण गृह में रात्रि ड्यूटी पर तैनात सशस्त्र सुरक्षा गार्ड के पास तीनो किशोर कैदी बारी-बारी से पानी की केन लेने के बहाने आए और उस पर हमला कर दिया. इसके बाद तीनों ने सुरक्षा गार्ड की आखों में मिर्ची पाउडर डाल दी. फिर मुख्य गेट को तोड़कर तीनों फरार हो गए.

एक साल में दूसरा मामला-



बाल संप्रेक्षण गृह में कैदी फरार होने का यह एक वर्ष के भीतर दूसरा बड़ा मामला है. बढ़ते घटनाक्रमों ने बाल संप्रेक्षण गृह की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. बाल संप्रेक्षण गृह के जिम्मेदार अधिकारी ने मामले में कुछ जवाब देने से बचते दिखे.
पुलिस दे रही दबिश-

बाल संप्रेक्षण से सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट कर तीन किशोरों के फरार होने की सूचना पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है. तीनों आरोपी भिंड जिले के रहने वाले थे. उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के मंत्री के बिगड़े बोल, बीजेपी नेताओं को बताया- ‘महमूद गजनवी का ग्रैंड फादर’

ये भी पढ़ें-सरप्लस बिजली के बाद भी हो रही कटौती, मेरे पास खुफिया रिपोर्ट है, इनकार मत करना : CM
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज