अपना शहर चुनें

States

मुरैना में नव विवाहित को गोली मार लूटने के दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस हिरासत में गोली मार लूट करने के आरोपी
पुलिस हिरासत में गोली मार लूट करने के आरोपी

मुरैना में बीती 17 अप्रैल को नव विवाहित अंजलि शर्मा को गोली मार कर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार है. पकड़े गए आरोपियों से पिस्टल व लूटा गया पर्स बरामद कर लिया गया है.

  • Share this:
मुरैना में बीती 17 अप्रैल को नव विवाहित अंजलि शर्मा को गोली मार कर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं एक आरोपी फरार है. पकड़े गए  आरोपियों से पिस्टल व लूटा गया पर्स बरामद कर लिया गया है. खास बात यह है कि घटना लूट की नीयत से नहीं एक तरफा प्यार में इस सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया गया था. अंजलि गंभीर घायल हो गई थी. उसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया था.

महिला अंजली शर्मा को गोली मारकर लूट की वारदात को एक तरफा प्यार के चलते अंजाम दिया गया था. उसके गांव का ही सोनू शर्मा अंजलि से पिछले तीन माह से एक तरफा प्यार करने लगा था. इसके बाद उसने अंजलि को एप्रोच भी करना चाहा लेकिन वह अपने मंसूबों में सफल नहीं हुआ. अंजलि ने उसको मना कर दिया. बस यही बात सोनू शर्मा को रास नहीं आई और उसने अपने दो अन्य मित्रों के साथ अंजली को जान से मारने का प्लान बनाया.उसने 17 अप्रैल को अंजलि का गांव से ही पीछा किया. रास्ते में खुर्द मोड़ पर उसको गोली मार दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए पर्स को लूट लिया.

 



 
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज