थाने में WWF, दो गुटों के बीच चले लात-घूंसे, पुलिस की फाड़ी वर्दी

मध्य प्रदेश में सोमवार को दो पक्ष थाने में ही एक-दूसरे पर टूट पड़े. जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई. पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में सोमवार को दो पक्ष थाने में ही एक-दूसरे पर टूट पड़े. जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की गई.



जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के जिला बस्ती में रहने वाले दो पक्ष आपस में भिड़ गए. झगड़ते हुए वो कोतवाली थाने तक पहुंच गए और एक-दूसरे की शिकायत करने लगे.



पुलिस जब तक कार्रवाई करती उससे पहले ही दोनों पक्ष के लोग थाने में झगड़ने लग गए और उनके बीच लात-घूंसे चलना शुरू हो गई. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें अलग करने की कोशिश भी की लेकिन लोगों की संख्या ज्यादा होने से उल्टा पुलिस के साथ ही धक्का-मुक्की हो गई, जिसमें एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई.





इसके बाद बड़ी मुश्किल से थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मिलकर लोगों को अलग करते हुए स्थिति को काबू में लिया. इस मारपीट में दो लोग घायल हो गए, जबकि छह अन्य लोगों को भी छूटपुट चोटें आई हैं.
बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज