मुरैना में नाबालिग से होटल में गैंगरेप, होटल मालिक समेत दो गिरफ्तार

Dushyant Sikarwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 28, 2019, 4:56 PM IST
मुरैना में नाबालिग से होटल में गैंगरेप, होटल मालिक समेत दो गिरफ्तार
मुरैना - नाबालिग से रेप मामले में पुलिस ने 376, 363, 368 के तहत केस दर्ज किए.

मुरैना शहर के उपकार होटल में एक नाबालिग बच्ची से गैंगरेप मामले में उसके दो नाबालिग दोस्त व होटल मालिक पीयूष जैन व मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुरैना शहर के उपकार होटल में एक नाबालिग बच्ची (Minor Girl) से गैंगरेप (Gang Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में नाबालिग बच्ची के दो नाबालिग दोस्त व होटल मालिक (Hotel Owner) पीयूष जैन व मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. उपकार होटल में अपने दो दोस्तों के साथ गई नाबालिग बच्ची से चार लोगों ने रेप किया. इस मामले में होटल मालिक व मैनेजर के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है.



घटना के बाद बच्ची ने जब आपबीती परिजनों को सुनाई तब मामला कोतवाली तक पहुंचा. पुलिस ने होटल को सील कर होटल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है.

मुरैना में बलात्कार - rape in morena
सीएसपी सुधीर कुशवाह ने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.


सीएसपी सुधीर कुशवाह ने कहा कि यह घटना परसों की है. उन्होंने कहा कि एक नाबालिग बच्ची को उसका दोस्त उसे रेलवे स्टेशन तक ले गया था. वह उसे फिर उपकार होटल में लेकर आया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों पर धारा 376, 363, 368 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इसके साथ ही इस मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें - MP में फिर उठी पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू करने की मांग

ये भी पढ़ें - PCC चीफ: कमलनाथ व सिंधिया के बाद दिग्विजय गुट भी सक्रिय

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरैना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...