कांग्रेस नेता के भतीजे की टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी, ट्रक रोकने पर तोड़फोड़ के बाद अंधाधुंध फायरिंग

मध्य प्रदेश में राजनेताओं के रिश्तेदारों की गुंडागर्दी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुरैना में मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात को अवैध रेत ले जाने से रोकने पर कांग्रेस नेता के भतीजे ने न सिर्फ टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों को पीटा बल्कि फायरिंग भी की

  • Share this:
मध्य प्रदेश में राजनेताओं के रिश्तेदारों की गुंडागर्दी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुरैना में मंगलवार-बुधवार दरमियानी रात को अवैध रेत ले जाने से रोकने पर कांग्रेस नेता के भतीजे ने न सिर्फ टोल प्लाजा पर जमकर तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों को पीटा बल्कि फायरिंग भी की.



जानकारी के मुताबिक, मुरैना में रात 3 और 4 बजे के बीच अवैध रेत ले जा रहे ट्रकों को छौन्दा टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने रोक दिया. इससे नाराज होकर ट्रकों के साथ में आए कांग्रेस नेता एदल सिंह कंषाना के भतीजे केपी कंषाना और उसके लोगों ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ शुरू कर दी.



इसके बाद सभी टोल प्लाजा के कर्मचारियों पर टूट पड़े और उनकी लाठियों से जमकर पिटाई की. आरोपी इतने पर भी नहीं रुके और उन्होंने अंधाधुन गोलियां चला दी. हालांकि गनीमत ये रही की गोली किसी को भी नहीं लगी.





तोड़फोड़, मारपीट और गोलियां चलाने के बाद भी आरोपी नहीं रुके और वो टोल प्लाजा से कैश भी लूट कर ले गए.
मामले की सूचना टोल प्लाजा कर्मचारियों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एसपी विनीत खन्ना भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद मुख्य आरोपी के कांग्रेस नेता एदल सिंह कंषाना के भतीजे के रूप में पुष्टि की है. जिसके बाद केपी कंषाना और अन्य आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है.

टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और अंधाधुंध फायरिंग, कांग्रेस नेता के भतीजे के खिलाफ FIR दर्ज



CCTV: खाने का पार्सल देर से पहुंचा तो कांग्रेस नेता ने होटल में की तोड़फोड़



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज