बेकाबू भीड़ एसबीआई की ब्रांच में घुसी, पुलिस ने बेल्ट से पीटा और धक्के मार बाहर खदेड़ा

मुरैना जिले में बैंक में 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बदलने के लिए जमा लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई. बड़ी संख्या में लोगों ने जबर्दस्ती बैंक के अंदर घुसने की कोशिश कीं, जिसके बाद पुलिस ने बलप्रयोग कर सबको खदेड़ दिया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बैंक में 500 और 1000 रुपए के पुराने नोट बदलने के लिए जमा लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई. बड़ी संख्या में लोगों ने जबर्दस्ती बैंक के अंदर घुसने की कोशिश कीं, जिसके बाद पुलिस ने बलप्रयोग कर सबको खदेड़ दिया.



दरअसल, जिले के पोरसा कस्बे में शनिवार सुबह से ही एसबीआई बैंक की ब्रांच के बाहर लोगों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई थीं. आरोप है कि यहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कतार में लोगों को नजरअंदाज कर अपने परिचितों को पहले बैंक में नोट बदलवाने का मौका दे रहे थे.



इस बात पर काफी देर से विवाद चल रहा था. तभी बड़ी संख्या में लोग अचानक बैंक के भीतर घुस गए, जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने डंडों और बेल्ट से पिटाई कर सभी लोगों को बाहर खदेड़ दिया.





पुलिस की कार्रवाई के चलते कई बेकसूर भी पीट गए, जबकि कई लोग बैंक के बाहर सड़क पर जा गिरें.
इस मामले में एसपी विनित खन्ना ने कहा है कि जांच की जाएगी. यदि किसी पुलिसकर्मी की गलती सामने आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज