लाइव टीवी

अब केरल के लिए खेलेंगे एमपी के आलराउंडर क्रिकेटर जलज सक्सेना

Agencies
Updated: September 5, 2016, 10:03 PM IST
अब केरल के लिए खेलेंगे एमपी के आलराउंडर क्रिकेटर जलज सक्सेना
file photo

मध्यप्रदेश के आलराउंडर जलज सक्सेना तीसरे खिलाड़ी बन गये हैं जिन्होंने आगामी घरेलू सत्र में केरल की तरफ से खेलने का फैसला किया है. जलज सक्सेना की ये उनके लिए काफी भावनात्मक फैसला है.

  • Agencies
  • Last Updated: September 5, 2016, 10:03 PM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के आलराउंडर जलज सक्सेना तीसरे खिलाड़ी बन गये हैं जिन्होंने आगामी घरेलू सत्र में केरल की तरफ से खेलने का फैसला किया है. सक्सेना ने केरल क्रिकेट संघ के साथ एक साल का अनुबंध किया है और उन्हें मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ से अनापत्ति प्रमाणपत्र भी मिल चुका है.

उनसे पहले मुंबई के इकबाल अब्दुल्ला और भविन ठक्कर ने भी केरल से खेलने का फैसला किया था. अभी दलीप ट्राफी में इंडिया ग्रीन की तरफ से खेल रहे सक्सेना ने कहा कि, ‘‘यह निजी फैसला है लेकिन काफी भावनात्मक है. यह एक साल का करार है जिसकी सत्र के बाद समीक्षा की जाएगी. यदि मेरा प्रदर्शन उनके उम्मीदों के अनुरूप रहा तो इसे बढ़ाया जाएगा.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मध्यप्रदेश के लिये एक दशक से भी अधिक समय तक खेलने के बाद यह फैसला कड़ा था. मैं अब इस समय माहौल में थोड़ा बदलाव चाहता हूं. मैं एमपीसीए का आभारी हूं कि उसने इतने वर्षों तक मुझे मौका दिया. ’’ सक्सेना ने अब तक 84 प्रथम श्रेणी मैचों में 11 शतकों की मदद से 4604 रन बनाये और 195 विकेट लिये हैं. उनके नाम पर लिस्ट ए के 61 मैचों में 1231 रन और 67 विकेट दर्ज हैं. पिछले चार वर्षों में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2016, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...