Home /News /madhya-pradesh /

MP By Election Result 2020: जीत पर उमा भारती ने बांधे तारीफों के पुल, ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा 'जिगर का टुकड़ा'

MP By Election Result 2020: जीत पर उमा भारती ने बांधे तारीफों के पुल, ज्योतिरादित्य सिंधिया को कहा 'जिगर का टुकड़ा'

उमा भारती ने पर्यटन मंत्री को भी इस संबंध में पत्र लिखा है. (File)

उमा भारती ने पर्यटन मंत्री को भी इस संबंध में पत्र लिखा है. (File)

Madhya Pradesh By Election Result 2020: मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव (MP By Election 2020) के परिणाम आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जमकर तारीफ की. उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीडी शर्मा तीनों को त्रिदेव बताया.

अधिक पढ़ें ...
    टीकमगढ़.  मध्य प्रदेश में हुए उपचुनाव (MP By Election 2020) में बीजेपी की जीत पर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma BHarti) ने बड़ा बयान दिया है. उमा भारती में उपचुनाव में बीजेपी के मिली जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से बीजेपी सरकार सत्ता में वापस आई है और भाजपा की जीत हुई. उमा भारती ने कहा, 'सिंधिया हमारे लिए बहुत प्यारे हैं, जिगर के टुकडे हैं.' वहीं उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीडी शर्मा तीनों को त्रिदेव बताया.

    बीजेपी नेता उमा भारती हमेशा से ही अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. प्रदेश में सत्ता वापसी और उपचुनाव में आए परिणाम के बाद उन्होंने सिंधिया की जमकर तारीफ की. उमा भारती का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे लिए बहुत प्यारे और जिगर के टुकड़े हैं . न्हीं की वजह से ही प्रदेश में बीजेपी सरकार बनी है. साथ ही उन्होंने सिंधिया, शिवराज और बीडी शर्मा तीनों त्रिदेव बताया. उमा भारती का कहना है कि इन दिनों की मेहनत से कार्यकर्ताओं एकजुट हुए.



    ये भी पढ़ें: Bihar Election Result 2020: उमा भारती बोलीं- तेजस्वी यादव संभाल सकते हैं बिहार, लेकिन...

    हार की होगी समीक्षा: उमा भारती

    साथ ही उमा भारती ने कहा कि प्रदेश में जो परिणाम आए हैं उन से हम संतुष्ट नहीं हैं. जिन सीटों पर हार हुई है उसकी समीक्षा करेंगे. वहीं उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नितेश कुमार की जमकर तारीफ की. उमा भारती का कहना है कि बिहार में शराबबंदी की वजह से ही महिलाओं का वोट प्रतिशत बढ़ा है. कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह के बोलने से ही कांग्रेस अपने आप खत्म हो जाएगी.

    बिहार चुनाव पर दिया बड़ा बयान
    बिहार विधानसभा चुनाव में एक्जिट पोल से हटकर नतीजे आए और एनडीए ने जीत हासिल की.चुनाव परिणाम सामने आने के बाद बयानों का दौर भी लगातार जारी है. बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती का कहना है कि तेजस्वी एक बहुत अच्छा लड़का हैं, लेकिन बिहार 'अपने दांतों की खाल' से बच गया क्योंकि तेजस्वी अभी राज्य नहीं चला पाते. उमा भारती ने कहा, लालू जंगल राज में बिहार को पीछे धकेलने में जुट गए थे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी  नेतृत्व कर सकते हैं, लेकिन थोड़े बड़े होने के बाद.

    Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Jyotiraditya Scindia, Madhya pradesh bypoll election 2020, Madhya Pradesh Politics, Uma bharti

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर