MP: हटाए गए स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा मामले में नया मोड़, लड़की ने पुलिस में दी शिकायत

MP के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा. (फाइल फोटो)
MP के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा. (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी (Special DG) पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. शर्मा ने जिस लड़की के घर में अपनी पत्नी को पीट था उसने पुलिस में शिकायत दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 10:36 PM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी (Special DG) पुरुषोत्तम शर्मा को पत्नी के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पद से हटा दिया गया है. वहीं इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. शर्मा जिस लड़की के घर पत्नी के मिले थे और जिसके बाद मारपीट की घटना हुई थी, अब वो लड़की थाने पहुंत गई है. लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है.

अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि गलत तरीके से उसकी छवि धूमिल करने और उसकी निजता का उल्लंघन करने की कोशिश की जा रही है. डीजी पुरुषोत्तम शर्मा उसके पिता की तरह हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में इसे गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है. इसलिए इस मामले में पुलिस उचित कार्रवाई करे.





क्या है मामला
मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे थे. शर्मा जिस घर में अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं वह कथित तौर पर उनकी प्रेमिका का घर था. इसके बाद से यह यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं पत्नी ने आरोप लगाया था कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है.



इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था. उसके बाद भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की घर में पिटाई की थी. वहीं, घर में मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया है. पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है और पिता के ऊपर कार्रवाई की मांग की थी. इसके बाद पुरुषोत्तम शर्मा को मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी के पद से हटा दिया गया था. अब मामले में नया मोड़ आ गया है, जिस लड़का के घर पर शर्मा ने पत्नी को पीटा था, उसी लड़की ने अब पुलिस में शिकायत दी है. कहा कि शर्मा उसके पिता के जैसे हैं, लेकिन लोग उनको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज