लाइव टीवी

युवक की ऑटो से दुर्घटना में मौत पर शहर में हुआ हंगामा

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 27, 2018, 9:01 PM IST
युवक की ऑटो से दुर्घटना में मौत पर शहर में हुआ हंगामा
नरसिंहपुर में युवक की मौत के बाद सड़क जाम कर हंगामा करते परिजन

नरसिंहपुर में एक युवक की कल रात ऑटो से दुर्घटना पर मौत के बाद आज शहर में जमकर हंगामा हुआ. मृतक के परिजनों और क्षेत्र की जनता ने आज जिला अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव के साथ सिंहपुर चौराहे पर चक्का जाम कर दिया.

  • Share this:
नरसिंहपुर में एक युवक की कल रात ऑटो से दुर्घटना पर मौत के बाद आज शहर में जमकर हंगामा हुआ. चरहाई निवासी रूपेश सोनी को रात में सड़क दुर्घटना के चलते जिला अस्पताल ले जाया गया था. यहां से उसे जबलपुर मेडिकल रैफर कर दिया गया. मृतक के परिजनों और क्षेत्र की जनता ने आज जिला अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव के साथ सिंहपुर चौराहे पर चक्का जाम कर दिया.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि जिला अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने रात में उचित इलाज नहीं किया. इसकी वजह से जबलपुर ले जाते समय रूपेश ने रास्ते में दम तोड़ दिया. लोगों ने अस्पताल की बदइंतजामी को लेकर आज शहर में जाम लगाया. पुलिस की कार्यवाही पर भी उनके साफ आरोप हैं कि मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक दुर्घटना करने वाले ऑटो को नहीं खोजा.

प्रदर्शन के दौरान दोनों मांगों को लेकर चक्का जाम किया गया. पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के पहुंचकर काफी समझाने बुझाने के बाद शांत मामला शांत हुआ. वहीं जिला अस्पताल प्रबंधन ने मामले में सफाई दी कि उनकी तरफ से कोई लापरवाही नहीं की गई.

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2018, 9:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर