अपना शहर चुनें

States

ट्रेन में चाकू और कट्टा दिखाकर बदमाशों ने की लूट, चेन खींचकर भागे

लुटेरों ने किसी से मंगलसूत्र, किसी ने जेवर तो किसी से नकदी छीनी, लेकिन हथियारों की वजह से यात्रियों ने उनका विरोध नहीं किया. बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक ट्रेन में यात्रियों के बीच आतंक और खौंफ़ का माहौल बना रहा.

  • Share this:
देश में बुलेट ट्रेन चलाने की बात हो रही है, लेकिन जो ट्रेनें चल रही है वे कितनी सुरक्षित है इस बात का अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि कुंभ मेले से आ रही ट्रेनों में लुटेरे जमकर उत्पात मचा रहे हैं. इलाहबाद से कन्याकुमारी जा रही ट्रेन जब मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर स्टेशन से गुजरी तो कुछ अज्ञात हथियारबंद लुटेरों ने ट्रेन में चाकू व कट्टे की नोक पर जमकर लूट मचाई.

ट्रेन में लुटेरों के घुसने की खबर के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. लुटेरों ने किसी से मंगलसूत्र, किसी ने जेवर तो किसी से नकदी छीनी, लेकिन हथियारों की वजह से यात्रियों ने उनका विरोध नहीं किया. बताया जा रहा है कि करीब आधे घंटे तक ट्रेन में यात्रियों के बीच आतंक और खौंफ़ का माहौल बना रहा. यात्रियों ने बताया कि कुछ लोगों ने लुटेरों का विरोध किया, जिसके बाद लुटेरों ने उन्हें जमकर पीटा.

यात्रियों ने बताया कि लूट के बाद आरोपी करेली स्टेशन के करीब चैन खींचकर भाग खड़े हुए. लोगों का कहना है कि ट्रेन में कोई भी सुरक्षाकर्मी नहीं था और लोगों ने जीआरपी से भी संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. यात्रियों के अनुसार ट्रेन 2 घंटे करेली स्टेशन पर खड़ी रही, जहां जीआरपी के देरी से पहुंचने पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया.



बताया जा रहा है कि लुटेरे करेली स्टेशन से पहले लूट करके फरार हो गए थे. ऐसी घटना क्षेत्र में पहली बार नहीं हुई है. दरअसल, इस इलाके को अब हाईवे से जुड़ा होने के चलते चिह्नित कर चुके हैं और यहीं वजह है कि लुटेरे अपने काम को बखूबी अंजाम दे कर भाग निकलते है.
यह भी पढ़ें-  ट्रेन में लूट की शिकार हुई महिला, आरपीएफ ने नहीं लिखी रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- पुलवामा अटैक: यह देश की आत्मा पर हमला है, हम सरकार और जवानों के साथ- राहुल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज