लाइव टीवी

दिग्विजय से बोले आशुतोष राणा- आप राजा नहीं राजऋषि हैं

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 9, 2018, 3:57 PM IST
दिग्विजय से बोले आशुतोष राणा- आप राजा नहीं राजऋषि हैं
आशुतोष राणा यात्रा के दौरान भी दिग्विजय सिंह से मिले थे

नरसिंहपुर स्थित बरमान घाट पहुंचे सिने अभिनेता आशुतोष राणा ने दिग्विजय सिंह की जमकर तारीफ की

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह छह महीने लंबी नर्मदा यात्रा नरसिंहपुर के नर्मदा घाट पर पूरी हो रही है. इस मौके पर भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता समेत फिल जगत की हस्तियां भी नरसिंहपुर पहुंच रहीं हैं.

इसी क्रम में नरसिंहपुर स्थित बरमान घाट पहुंचे सिने अभिनेता आशुतोष राणा ने दिग्विजय सिंह की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब आपको राजा नही राजऋषि के नाम से सम्बोधित किया जाना चाहिए. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमालाथ ने कहा कि दिग्विजय की त्याग और तपस्या में हम सबको भी भागीदार बनना चाहिए.

इससे पहले BJP और कांग्रेस के कई नेता दिग्विजय की नर्मदा यात्रा के समापन पर बरमान घाट पहुंचे. पूर्व केंद्रीय मंत्री व दमोह से भाजपा सांसद प्रह्लाद पटेल भी बरमान घाट पहुंचे. और राज्यमंत्री जालमसिंह पटेल और तेन्दूखेड़ा के भाजपा विधायक संजय शर्मा भी कार्यक्रम में पहुंचे.

इसके अलावा मंच पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी,वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी,कांतिलाल भूरिया,अरुण यादव भी मौजूद हैं. साथ ही मीनाक्षी नटराजन और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा भी मंच पर पहुंचे हैं.

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा आज नरसिंहपुर जिले के बरमान घाट पर पूरी हो रही है. इस खास मौके पर दिग्विजय सिंह ने बताया कि उनकी भविष्य में कांग्रेस में क्या भूमिका होगी, यह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तय करेंगे.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरा प्रोजेक्ट करने की बात पर उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व ही इस बात का निर्णय करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी भविष्य में क्या भूमिका होगी इसका निर्णय भी राहुल गांधी और सोनिया गांधी ही तय करेंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2018, 3:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर