लाइव टीवी

नरसिंहपुर: आंखों में मिर्च डालकर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 2, 2020, 7:07 AM IST
नरसिंहपुर: आंखों में मिर्च डालकर ज्वैलर को लूटने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
नरसिंहपुर में लुटेरों ने ज्वैलर को लूटने का किया प्रयास (सांकेतिक तस्वीर)

नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले के आमगांव में बुधवार को एक युवक को ज्वैलर्स (Jewelers) की आंखों में मिर्च डालकर गहने लूटने (loot) की कोशिश महंगी पड़ी.

  • Share this:
नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) जिले के आमगांव में बुधवार को एक युवक को ज्वैलर्स (Jewelers) की आंखों में मिर्च डालकर गहने लूटने (loot) की कोशिश महंगी पड़ी. ज्वैलर्स ने बहादुरी दिखाते हुए लुटेरे का पीछा कर उसे दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (arrest) कर उससे पूछताछ शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ज्वैलर्स की दुकान पर लॉकेट देखने आए थे आरोपी

घटना जिले के आमगांव में लकी ज्वैलर्स की दुकान की है, जहां लुटेरे ने लकी ज्वैलर्स के संचालक अंशुल सोनी की आंख में मिर्च डालकर लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की. जानकारी के अनुसार दो युवक ज्वैलर्स की दुकान पर लॉकेट देखने के लिए आए. लॉकेट देखते हुए आरोपी ने दुकानदार की आंख में अचानक मिर्च पाउडर (Chili powder) डाल दिया और आरोपी ये लाकेट लेकर भागने लगा, तभी दुकानदार अंशुल ने बहादुरी दिखाते हुए भागकर लुटेरे का पीछा कर उसे पकड़ लिया. वही दूसरा आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा.



आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज



आरोपी को दबोचना के बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया. आरोपी को आमगांव चौकी और फिर करेली थाने लाकर पूछताछ की गई, जिसके बाद ज्वैलर्स के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE: हनीट्रैप गैंग की शिकार लड़की ने बताया कैसे काम करता था ग्रुप, यहां पढ़ें- पूरी कहानी

यह भी पढ़ें- नशे की लत के चलते 'म्याऊं-म्याऊं' के कारोबार में उतरा था इंजीनियर, गर्लफ्रेंड भी है ड्रग्स की आदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 7:07 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading