Assembly Banner 2021

‘मैं अर्द्धनारीश्वर हूं, तुम्हारे सारे दुख-दर्द दूर कर दूंगा’, पीड़ि‍ता से सुनें बाबा की काली करतूत की कहानी

नरसिंहपुर में इस पाखंडी बाबा ने भगवान शिव के नाम पर लड़की की अस्मत लूटी.

नरसिंहपुर में इस पाखंडी बाबा ने भगवान शिव के नाम पर लड़की की अस्मत लूटी.

MP News: नरसिंहपुर का पाखंडी बाबा अखंड चेतन उर्फ आशीष कश्यप. खुद को भगवान शिव बताकर युवती का शारीरिक शोाषण करता रहा. शिकायत के बाद पुलिस ने आशीष को गिरफ्तार किया है.

  • Last Updated: February 26, 2021, 2:36 PM IST
  • Share this:
नरसिंहपुर. वो अर्द्धनारीश्वर रूप धरता है. दुख दूर होने का आशीर्वाद देता है. लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाता है और फिर उनका शारीरिक शोषण करता है. पीड़ि‍ता ने जब पुलिस को अपनी दास्‍तान सुनाई तो वे भी हैरत में पड़ गए. कानूनी प्रक्रिया और पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

नरसिंहपुर में एक ऐसे ही पाखंडी बाबा का राजफाश हुआ है. पुलिस ने बताया कि तेंदूखेड़ा थाना इलाके में आने वाले मृगेंद्रनाथ धाम में पाखंडी बाबा अखंड चेतन महाराज उर्फ आशीष कश्यप को धर्म और आस्था के नाम पर युवती का दैहिक शोषण किया. आरोपी बाबा आशीष कश्‍यप दुख दूर करने की बात कह कर शारीरिक शोषण करता था.

तीन वर्षों तक शिकार होती रही लड़की
पुलिस के मुताबिक, मामला करीब 3 साल पुराना है. युवती इतने वर्षों तक बाबा का शिकार होती रही. अब जाकर युवती ने तेंदूखेड़ा थाने में आरोपी बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि आने वाले दिनों में गिरफ्तार बाबा से बड़े खुलासे की उम्मीद है.
दुष्कर्म के दोषी का करीबी है आरोपी बाबा


बताया जा रहा है कि युवती और आरोपी बाबा आशीष कश्यप के बीच हुई चैट भी पुलिस के हाथ लगी है. इसमें बाबा युवती से आपत्तिजनक बातें कर रहा है. हैरानी की बात यह भी है कि आशीष बाबा धर्मदेव का करीबी बताया जा रहा है. धर्मदेव भी दुष्कर्म सहित 4 अन्य मामलों में जेल की हवा खा रहा है. दोनों की तस्वीरें भी पुलिस के हाथ लगी हैं.

इस तरह अपनी ओर खींचता है लोगों को
पीड़ि‍ता ने पुलिस को बताया कि आशीष अर्द्धनारीश्वर का रूप रखता है. इससे मिलने वाले इसकी बातों में आ जाते हैं. उसके बाद वह हर समस्या को खत्म करने की बात भी करता है. उसके हाव-भाव और वेश-भूषा देख लोग इसकी बातों मे आ जाते हैं. पुलिस अब बारीकी से सारे मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज