लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह के कार्यक्रम में फैले कचरे को साफ करने पहुंचे बीजेपी के सांसद विधायक

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 10, 2018, 8:49 PM IST
दिग्विजय सिंह के कार्यक्रम में फैले कचरे को साफ करने पहुंचे बीजेपी के सांसद विधायक
दिग्विजय सिंह के कार्यक्रम के बाद फैले कचरे को साफ करते भाजपा के सांसद विधायक

नरसिंहपुर के बरमान में कल दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा के समापन का कार्यक्रम था. पर बाद में घाट की सफाई बीजेपी नेताओं ने की. बीजेपी सांसद प्रहलाद पटेल, विधायक संजय शर्मा अपने कार्यकर्ताओं की टीम लेकर आज बरमान नर्मदा घाट पहुंचे और कार्यक्रम के बाद फैले कचरे को समेटने लगे.

  • Share this:
नरसिंहपुर के बरमान में कल दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा के समापन का कार्यक्रम था. पर बाद में घाट की सफाई बीजेपी नेताओं ने की. बीजेपी सांसद प्रहलाद पटेल, विधायक संजय शर्मा अपने कार्यकर्ताओं की टीम लेकर आज बरमान नर्मदा घाट पहुंचे और कार्यक्रम के बाद फैले कचरे को समेटने लगे. कांग्रेस को यह बात नागवार गुजरी और उसके नेता भी नर्मदा तट पर पहुंच इसे महज शोबाजी करार देने लगे. जबकि बीजेपी ने चुटकी लेते हुए कहा कि गंदगी कांग्रेस करती है और बीजेपी उसे समेटती है.

यह अलग बात है कि कल नर्मदा परिक्रमा पूरी कर चुके दिग्विजय को यह सांसद विधायक माला पहनाने पहुंचे थे. वहां आज इन नेताओं ने दिग्विजय के कार्यक्रम स्थल से कचरा बीनकर आग के हवाले किया. सांसद प्रहलाद ने कहा कि उनके लिए यह नया काम नहीं है. पर कचरा फैलाने वालों को कचरा साफ करना भी आना चाहिए. रही बात दिग्विजय के स्वागत की तो वे उनके निमंत्रण पर यहां आए थे.

वैसे तो प्रहलाद पटेल इस घाट पर इसके पहले भी सफाई करने आते रहे है पर इस बार बात दिग्विजय के पंडाल की थी और सफाई के यह समय चुनना कांग्रेस को नागवार गुजरा है. मौका हाथ से जाता देख दिग्विजय के खास और पूर्व ऊर्जामंत्री एनपी प्रजापति ने मोर्चा संभाल लिया और बीजेपी को जमकर कोसते हुए कहा कि अब तक ना इन्हें गन्दगी की सुध थी और न अवैध रेत उत्खनन की. यह महज शो बाज़ी के लिए आए थे, वो भी तब जब न शादी का मंडप उखड़ा न अभी दूल्हा की विदाई हुई.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2018, 8:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर