लाइव टीवी

शीना बोरा हत्याकांडः सीबीआई ने खंगाला इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर का बैंक अकाउंट
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

News18
Updated: January 8, 2016, 12:06 AM IST
शीना बोरा हत्याकांडः सीबीआई ने खंगाला इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर का बैंक अकाउंट

  • News18
  • Last Updated: January 8, 2016, 12:06 AM IST
  • Share this:
बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड मामले की जांच के लिए सीबीआई की टीम एक बार फिर छिंदवाड़ा जिले के दमुआ में पहुंची. सीबीआई के जांच दल ने यहां इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर और हत्याकांड में सह आरोपी श्यामवर राय के बैंग अकाउंट से जुड़ी अहम जानकारियां हासिल की हैं.

सूत्रों के मुताबिक, श्याम राय के बैंक खातों से सीबीआई की काफी महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं. इन सुराग के आधार पर केस को मजबूती मिलेगी. श्यामवर राय मूल रूप से दमुआ का ही रहने वाला है और कुछ साल पहले नौकरी की तलाश में मुंबई चला गया था.

शीना मर्डर केस में मुख्य आरोपी उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी और ड्राइवर श्यामवर राय इन दिनों जेल में बंद हैं.

उन पर शीना का मर्डर करके दफनाने का आरोप है. आरोप हैं कि तीनों ने मिलकर 24 अप्रैल, 2012 को 25 साल की शीना बोरा की हत्या कर अधजली लाश को रायगढ़ के जंगल में ठिकाने लगाया था.

सीबीआई ने इस मामले की जांच हाथ में लेने के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ जांच एजेंसी ने आईपीसी की धारा 120-B, 364, 302, 307, 328, 201, 202, 203 और 3(25) के तहत केस दर्ज किया था.

सीबीआई की टीम दूसरी बार दमुआ में जांच के लिए पहुंची है. इसके पहले अक्टूबर में भी सीबीआई की टीम ने दमुआ सहित देश के नौं शहरों में छापे की कार्रवाई की थी.

छापे के कार्रवाई के दौरान सीबीआई ने श्यायवत राय की मां दुलारी बाई से उसके बारे में जानकारी हासिल करने के अलावा संपत्ति की जानकारी भी जुटाई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2016, 12:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर