लाइव टीवी

चुनाव से पहले कांग्रेस में सामने आई गुटबाजी, आपस में भिड़े कार्यकर्ता

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 28, 2018, 5:29 PM IST
चुनाव से पहले कांग्रेस में सामने आई गुटबाजी, आपस में भिड़े कार्यकर्ता
नरसिंहपुर में आपस में भिड़ते कांग्रेस कार्यकर्ता.

पैदल मार्च के दौरान कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी के समर्थक और अजय सिंह के समर्थक आपस में नारेबाजी करने लगे. जिससे स्थिति बिगड़ गई.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में कांग्रेस ने बुधवार को नौजवान और किसान अधिकार अभियान का शुभारम्भ किया. इस आयोजन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और राष्ट्रीय सचिव संजय कपूर पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मुशरान भवन से जनपद मैदान तक पैदल मार्च किया. पैदल मार्च के दौरान कांग्रेस समर्थक आपस में भीड़ गए और धक्कामुक्की करने लगे.

कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी के समर्थक और अजय सिंह के समर्थक आपस में नारेबाजी करने लगे. जिससे स्थिति बिगड़ गई. बाद में स्थानीय नेताओं ने विवाद को सुलझाया. भारी हंगामे और नारेबाजी के बीच बड़े नेताओं ने मामले को बमुश्किल काबू में किया.

दरअसल नरसिंहपुर विधानसभा के पूर्व विधायक सुनील जायसवाल और और टिकिट के अन्य दावेदार लाखन पटेल के समर्थक अपने-अपने नेता के नम्बर बढ़ाने के चक्कर में आपस में उलझ पड़े. जिससे हंगामा बढ़ गया.

रैली के मंच पर पहुंचते ही कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव भी पहुंचे, तो मंच किनारे पंडाल में उनके समर्थन में नारे लगे, वहीं कुछ कार्यकर्ता नकली कांग्रेसी हाय हाय के नारे लगाने लगे.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2018, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर