लाइव टीवी

सुनिए, महिला अफसर के बाद कलेक्टर का वायरल हुआ ऑडियो

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 13, 2016, 10:59 AM IST

  • Share this:
धार में लोकसेवा प्रबंधक के रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हो जाने के बाद अब छिंदवाड़ा कलेक्टर की एडीएम से बातचीत का एक कथित ऑडियो वायरल हो गया है. इस ऑडियो में कलेक्टर एडीएम पर उनके खिलाफ की गई शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शिकायतकर्ता पर कार्रवाई करने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस ऑडियो में कथित तौर पर छिंदवाड़ा कलेक्टर महेश चंद्र चौधरी और एडीएम आलोक श्रीवास्तव के बीच बातचीत रिकार्ड है. हालांकि न्यूज 18 इस टेप की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के मुताबिक, छिंदवाड़ा कलेक्टर महेश चंद्र चौधरी के खिलाफ 15 अगस्त 2015 को उल्टा झंडा फहराए जाने की शिकायत की गई है. ये शिकायत करीब साढ़े तीन महीने बाद दर्ज कराई गई.

इस शिकायत को लेकर एडीएम आलोक श्रीवास्तव और कलेक्टर महेशचंद्र के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सामने आया है. जिसमें दोनों के बीच मतभेद साफ तौर पर सामने आए.

बातचीत के दौरान कलेक्टर महेश चंद्र चौधरी एडीएम आलोक श्रीवास्तव पर बार-बार शिकायतकर्ता पर कार्रवाई करने के लिए कह रहे थे. पहले तो एडीएम ने बात टालने के लिहाज से जांच में शिकायकर्ता को सबूत पेश न कर पाने की स्थिति में झूठा मामला दर्ज कराने की बात पर लपेटनी की बात कही.

जब कलेक्टर कार्रवाई की बात पर अड़े रहे तो एडीएम ने साफ लफ्जों में शिकायतकर्ता के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की बात कह दी.

एडीएम की न सुनकर कलेक्टर फोन पर ही एडीएम को पद के काबिल नहीं होने की बात कहने लगे. इन दोनों के बीच हुई इसी बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया है.

महिला अधिकारी का ऑडियो लीक: आप मुझे इकट्ठा दे रहे हो या कैसे दोगे...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2016, 12:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर