लाइव टीवी

एमपी में पदयात्रा के जरिए जमीन तलाश रही कांग्रेस, भोपाल से नरसिंहपुर तक दिखी सक्रियता
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 30, 2015, 4:29 PM IST
एमपी में पदयात्रा के जरिए जमीन तलाश रही कांग्रेस, भोपाल से नरसिंहपुर तक दिखी सक्रियता

  • Share this:
मध्यप्रदेश में कांग्रेस पदयात्रा के जरिये जमीन तलाशने की कवायद में जुटी है. राजधानी भोपाल से लेकर नरसिंहपुर में कांग्रेस नेताओं की सक्रियता लगातार देखी जा रही है.

दरसअल, प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव जहां भोपाल में पेड़ों की बलि दिए जाने को मुद्दा बनाकर पदयात्रा कर रहे हैं, तो वहीं प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा नरसिंहपुर जिले में किसानों की समस्याओं को लेकर छह दिवसीय किसान अधिकार यात्रा पर हैं.

जिले में चल रही इस पदयात्रा में करीब एक सौ आठ किलोमीटर की पदयात्रा कर किसानों की समस्याएं जान रहे हैं. इस यात्रा में जिले के कई कांग्रेसी भी गाहे-बगाहे शिरकत कर पदयात्रा में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं.

कांग्रेस नेताओं ने बताया कि जिले के पनागर से शुरू हुयी ये यात्रा नरसिंहपुर जिला मुख्यालय पर समाप्त होगी. कांग्रेस उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा ने किसानों के हितों को लेकर प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार को जमकर कोसा.

कांग्रेस नेता नीखरा ने भाजपा सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और सरकार को बहरी और गूंगी भी बताया.उन्होंने कहा कि प्राक्रतिक आपदा को लेकर किसान परेशान हैं और किसानों को मुआवजा की जगह धोखा दिया जा रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2015, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर