लाइव टीवी

पीएम मोदी के पुतले की आग से तीन कांग्रेसी झुलसे
Narsinghpur-Madhya-Pradesh News in Hindi

News18
Updated: December 19, 2015, 11:03 PM IST
पीएम मोदी के पुतले की आग से तीन कांग्रेसी झुलसे

  • News18
  • Last Updated: December 19, 2015, 11:03 PM IST
  • Share this:
नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर उनका पुतला जलाते समय तीन कांग्रेसी झुलस गए. घायल कार्यकर्ताओं को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उनका आवश्यक उपचार किया गया.

दरसअल, शहर के सुभाष पार्क के पास कांग्रेसी कार्यकर्ता पुतला दहन करने के लिए इकट्ठे हुए थे. उसी दौरान यह हादसा हुआ था.

यहां धरना प्रदर्शन के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम कर दिया और प्रधानमंत्री मोदी का पुतला फूंका. जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ा.

इसी आपाधापी और धक्कामुक्की में तीन कार्यकर्ता झुलस गए. जिससे वहां हड़कंप मच गया. आग से झुलसने वालों में विकास पटैल, परेश शर्मा और कुड्डी शामिल हैं.

इधर, राजधानी भोपाल में नेशनल हेराल्ड मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन और चक्काजाम कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई. पुलिस ने हल्का बलप्रयोग करने के बाद विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया.

उल्लेखनीय है कि नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सोनिया और राहुल गांधी के साथ बदले की राजनीति करने का भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए देशव्यापी प्रदर्शन की कड़ी में प्रदेश भर में प्रदर्शन किया था. इसी कड़ी में कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे.

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस का प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2015, 11:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर