लाइव टीवी
Elec-widget

मध्य प्रदेश: नरसिंहपुर में बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी रसोइया गिरफ्तार

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 27, 2019, 8:15 PM IST
मध्य प्रदेश: नरसिंहपुर में बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी रसोइया गिरफ्तार
नरसिंहपुर - दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार हुआ दुष्कर्म का आरोपी नरसिंहपुर में SAF की एक कंपनी में रसोइया के पद पर कार्यरत है.

  • Share this:
नरसिंहपुर में 25 जून को साढ़े पांच साल की मासूम से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नरसिंहपुर में SAF की एक कंपनी में रसोइया के पद पर कार्यरत है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि शहर में लगे CCTV कैमरों की मदद से आरोपी तक पहुंचा जा सका. पुलिस के अनुसार परिवार के साथ सो रही बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम आरोपी संतोष मरकाम ने शराब के नशे में दिया है. उन्होंने कहा कि आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है. पिछले 72 घंटे से आरोपी की तलाश में पसीना बहा रही पुलिस ने अब चैन की सांस ली है.

CCTV फुटेज के जरिए आरोपी तक पहुंची पुलिस
पुलिस के अनुसार जिले के सभी ढाबा संचालकों को शराब परोसने को लेकर हिदायतें भी दी गई हैं. वहीं डॉक्टर की पढ़ाई करने वाले नरसिंहपुर एसपी गुरु करण सिंह ने इस मामले में साक्ष्यों को मेडिकल आधार पर बेहद संजीदगी से जोड़ा है. उन्होंने कहा कि CCTV फुटेज को पुलिस की टीम बार-बार देखी. आरोपी का चेहरा बार-बार देखा गया. उसके चाल-ढाल को देखा गया. इसके बाद हमारे दो आरक्षकों ने ही बताया कि आरोपी कौन है.

पूछताछ में कुबूला गुनाह

उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपी संतोष को बुलाकर उससे गहराई से पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान उसने अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया. एसपी ने कहा कि वह फास्ट ट्रैक कोर्ट की मदद से आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने का पूरा प्रयास करेंगे.

ये भी देखें - नरसिंहपुर में साढ़े पांच साल की बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म

ये भी पढ़ें - फर्जी प्रमाण पत्र से नौकरी पाने वाले 7 पुलिसकर्मी बर्खास्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com