लाइव टीवी

सीसीटीवी फुटेज- कॉलेज में दलित स्टूडेंट की पिटाई का VIDEO हुआ वायरल

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: February 25, 2016, 4:46 PM IST

नरसिंहपुर में दलित छात्र को पीटने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

  • Share this:
नरसिंहपुर में दलित छात्र को पीटने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है. वहीं छात्र का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

शहर के बालक छात्रावास में रह रहे एक दलित छात्र से दबंगों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्र हरेराम चौधरी के साथ कुछ युवकों ने हॉस्टल में जमकर मारपीट की.

इसके बाद वो उसका अपहरण कर पीजी कॉलेज ले गए. यहां भी उन्होंने कॉलेज प्रशासन की मौजूदगी में बेरहमी से लात घूंसे बरसाते हुए छात्र को पीटा. गंभीर हालत में छात्र को कॉलेज के शिक्षकों ने 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है.

वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और हरेराम के बयानों के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ बलवा और अपहरण सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. साथ ही कॉलेज पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जिसके आधार पर आरोपियों को ढूंढने की कोशिश की जा रही है.

इस मामले में कॉलेज प्रबंधन कुछ भी कहने से बचता नजर आ रहा है. हालांकि, कुछ शिक्षकों को शक है कि दलित छात्र के साथ मारपीट करने वाले भी छात्र ही हो सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2016, 4:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर