नरसिंहपुर में नवदंपति की रहस्यमय हालात में मौत

नरसिंहपुर में एक नवदंपति की मौत का रहस्यमय मामला सामने आया है. पत्नी का शव बेड पर मिला तो वहीं पति का शव घर में ही रस्सी से झूलता मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2018, 9:49 PM IST
नरसिंहपुर में नवदंपति की रहस्यमय हालात में मौत
मृत नवदंपति की शादी का फाइल फोटो
Ashish Jain
Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 16, 2018, 9:49 PM IST
नरसिंहपुर में एक नवदंपति की मौत का रहस्यमय मामला सामने आया है. पत्नी का शव बेड पर मिला तो वहीं पति का शव घर में ही रस्सी से झूलता मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल हत्या या आत्महत्या की मिस्ट्री ने उसके भी पसीने छुड़ा दिए हैं.काजल व दीपचंद की मौत से सारा गांव गमगीन है. वहीं परिवार वाले कुछ भी कह पाने की हालत में नही हैं.

नरसिंहपुर का पिपरसरा गांव के लोग जिस दूल्हा-दुल्हन का कुछ दिन पहले विवाह कराया था. विगत 28 अप्रैल को काजल और दीपचंद ने सात जन्मों तक साथ निभाने की कसमें खाई थीं. घर के आंगन में लगे मंडप के मड़वे का अभी रंग भी फीका नहीं पड़ा था कि इस घर का आंगन ही सूना हो गया. पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दीपचंद की छोटी बहन ने बताया कि उसने जब सुबह भैया के कमरे का दरवाजा खोला तो वह सकते में आ गई जब दोनों को मृत देखा.

पुलिस ने पिपरसरा गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और बयान ले रही है.फिलहाल पुलिस भी प्रथम दृष्टया यह बताने की हालत में नहीं है कि दोनों की मौत की वजह क्या थी? हत्या हुई या आत्महत्या, इस गुत्थी में पुलिस भी उलझ कर रह गई है. मामले की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर