लाइव टीवी

दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- पार्टी हाई कमान ने चाहा तो करूंगा अगुवाई

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 8, 2018, 2:27 PM IST
दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान- पार्टी हाई कमान ने चाहा तो करूंगा अगुवाई
दिग्विजय सिंह (फाइल फोटो)

नरसिंहपुर में नर्मदा यात्रा के समापन के बाद न्यूज18 से खास बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं फेविकोल की भूमिका में रहूंगा और पूरी पार्टी को मजबूती से जोड़े रखूंगा

  • Share this:
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव ने नर्मदा यात्रा खत्म होते ही राजनीतिक तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने कहा है कि पार्टी हाई कमान यदि उनसे एमपी में सरकार के खिलाफ अगुवाई के लिए कहेगा, तो वो तैयार हैं. हालाकि उन्होंने यह भी कहा है कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा.

नरसिंहपुर में नर्मदा यात्रा के समापन के बाद न्यूज18 से खास बातचीत में दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं फेविकोल की भूमिका में रहूंगा और पूरी पार्टी को मजबूती से जोड़े रखूंगा. लेकिन सीएम नहीं बनूंगा.

बता दें कि दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा पूरी हो चुकी है. इस दौरान करीब 190 दिन के राजनीतिक ब्रेक के दौरान दिग्विजय सिंह राजनीतिक सवालों से बचते रहे. इस दौरान कई  पार्टियों के सांसद, विधायक, उनके साथ गए, लेकिन वे नो पॉलिटिक्स कहकर आगे बढ़ते रहे.

इससे पहले नर्मदा यात्रा के अंतिम पड़ाव पर नरसिंहपुर में शनिवार को दिग्विजय से जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को प्रदेश में प्रजेंट करने पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने बाद में बात करने की बात कही थी और कुछ भी कहने से मना कर दिया था.

ये भी पढ़ें- पूरी तरह धार्मिक, पर राजनीतिक मकसद में कामयाब रही दिग्विजय की नर्मदा यात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2018, 2:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर