लाइव टीवी

डॉक्टर ने परिवार के सामने खुले मैदान में किया पोस्टमार्टम

Ashish Jain | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 30, 2017, 8:49 AM IST
डॉक्टर ने परिवार के सामने खुले मैदान में किया पोस्टमार्टम
Photo- ETV

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां गाडरवारा के सरकारी अस्पताल में एक डॉक्टर ने मर्चुरी के बजाए परिवार के सामने ही खुले मैदान में एक बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कर दिया.

दरअसल, ग्राम महंगवा में रहने वाली 14 वर्षीय आरती दुबे की करंट लगने से मौत हो गई. मेडिको लीगल केस होने की वजह से चीचली थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरती के शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया.

बताया जा रहा है कि गाडरवारा सरकारी अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में पशु का शव रखा होने की वजह से डॉ. पंथी कोरी ने खुले मैदान में ही लड़की का पोस्टमार्टम कर दिया. इस दौरान पर्दे भी नहीं लगाए गए थे.

घरवालों के सामने खुले मैदान में पोस्टमार्टम करने पर हंगामा मच गया. सामजिक संगठनों ने एसडीएम को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद जांच का आश्वासन दिया गया है.

वहीं, डॉक्टर कोरी का कहना है कि मर्चुरी में जानवर का शव होने के चलते वहां पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका. अस्पताल के बीएमओ तर्क दे रहे है कि नगर पालिका गाडरवारा को पत्र लिखने के बाद भी मर्चुरी से पशु के शव को नहीं हटाया गया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2017, 8:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर