लाइव टीवी

द बर्निंग टैंक: ड्राइवर ने लगाई जान की बाजी, पांच KM तक आग से लोगों को बचाया

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 26, 2018, 11:12 AM IST
द बर्निंग टैंक: ड्राइवर ने लगाई जान की बाजी, पांच KM तक आग से लोगों को बचाया
जलते टैंकर को शहर से दूर ले जाता ड्राइवर

ड्राइवर ने पेट्रोल की जलती हुई धार के साथ टैंकर को शहर से पांच किलोमीटर दूर सूनसान इलाके में ले जाकर खड़ा किया

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में पेट्रोल पंप पर टैंकर से पेट्रोल खाली करते समय टैंकर में अचानक आग लग गई जिसके बाद अफरातफरी के बीच टैंकर ड्राइवर की सूझबूझ ने एक बड़े हादसे को होने से बचा लिया.

मामला गोटेगांव के एक रिहायशी इलाके का है जहां ड्राइवर साजिद खान ने खुद की जान की बाजी लगाकर पेट्रोल की जलती हुई धार के साथ टैंकर को शहर से पांच किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में ले जाकर खड़ा किया.

साजिद ने जो किया वो बेहद ही खतरनाक था लेकिन शहर को आग में झोंकने या टैंकर के ब्लास्ट होने से लोगों को बचाने के लिए यही एक कारगर तरीका था. उसने टैंकर को तेज रफ़्तार भी नही दी और रोका भी नहीं, ऐसी हालत में धीरे-धीरे पेट्रोल सड़क पर गिरता रहा और उससे सड़क पर आग की लकीर खिंचती चली गयी.

इस दौरान सड़क किनारे लगी फल और चाट की दुकानों का झुलसने से नुकसान हुआ है लेकिन कोई जनहानि नही हुई. शहर से करीब पांच किलोमीटर बाहर जाकर सुनसान सड़क पर टैंकर का पेट्रोल खत्म हुआ. साथ ही यह जानलेवा सफर खत्म हुआ और इस हादसे में साजिद बुरी तरह झुलस गया. टैंकर में आग बुझाने दमकल की गाड़ियां और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाकर हाथ और पैर से झुलसे साजिद को गोटेगांव के सरकारी अस्पताल में इलाज के बाद जबलपुर मेडिकल रेफर किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2018, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर