लाइव टीवी

बैंक मैनेजर के घर EOW का छापा, करोड़ों की संपत्ति होने की आशंका

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 23, 2018, 1:58 PM IST
बैंक मैनेजर के घर EOW का छापा, करोड़ों की संपत्ति होने की आशंका
जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मैनेजर के यहां छापा

छापे में प्रबंधक के घर पर बैंक के कई दस्तावेज मिले है. ईओडब्ल्यू की 40 सदस्यीय टीम ने दस्तावेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मैनेजर के निवास पर आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) ने बड़ी कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि बैंक सहित मैनेजर के घर पर टीम की कार्रवाई जारी है.

जानकारी के अनुसार, ईओडब्ल्यू ने अनियमितता की शिकायत पर नरसिंहपुर जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक बसंत पटेल के निवास पर सोमवार सुबह छापे की कार्रवाई करते हुए पहले प्रबंधक के निवास स्थान पर दबिश दी. अधिकारियों की टीम ने घर में रखे दस्तावेज खंगालना शुरू कर दिए है. इस जांच में करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हो सकता है.

बताया जा रहा है कि छापे में प्रबंधक के घर पर बैंक के कई दस्तावेज मिले है. ईओडब्ल्यू की 40 सदस्यीय टीम ने दस्तावेज को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. बैंक प्रबंधक के घर के अलावा ईओडब्ल्यू की एक टीम ने शाखा बैंक के एक हिस्से को भी सील किया है. इस शाखा में प्रबंधक में काम करते थे.

ईओडब्ल्यू को जानकारी मिली थी कि प्रबंधक ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए बैंक में कई आर्थिक अनियमितताएं की है. ईओडब्ल्यू की टीम की जांच जारी है फिलहाल इस मामले में अब तक कुछ खुलासा नहीं हो पाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2018, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर