लाइव टीवी

रियल मर्दानीः VIDEO में देखिए, मनचले को बहनों ने कैसे सिखाया सबक

Ashish Jain | Pradesh18
Updated: February 24, 2016, 11:35 PM IST

नाबालिग बहनों ने छेड़छाड़ की कोशिश कर रहे एक युवक को सबक सिखाते हुए उसकी जमकर पिटाई लगा दी.

  • Pradesh18
  • Last Updated: February 24, 2016, 11:35 PM IST
  • Share this:
नरसिंहपुर की दो नाबालिग बहनों ने छेड़छाड़ की कोशिश कर रहे एक युवक को सबक सिखाते हुए उसकी जमकर पिटाई लगा दी. इसके बाद दोनों ने अन्य परिजनों के साथ मिलकर दोनों की पिटाई करते हुए पुलिस थाने तक ले गए. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

मामला जिले के करेली रेलवे स्टेशन के बाहर का है. जहां एक युवक को शहडोल से काम की तलाश में आए परिवार की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करना भारी पड़ गया.

आरोपी चिंटू ठाकुर ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ शुरू की तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया. इसके बावजूद चिंटू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. इसी दौरान लड़की की बहन भी वहां पहुंच गई. दोनों ने चिंटू को पकड़कर उसे पीटना शुरू कर दिया.

शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. सभी ने चिंटू की जमकर पिटाई लगाना शुरू कर दी और जुलूस के रूप में उसे पुलिस थाने लेकर पहुंचे.

करेली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत केस दर्ज कर लिया है. हालांकि, आरोप पुलिस पर भी लग रहे है कि डायल 100 और स्थानीय पुलिस को फोन करने के बावजूद कोई भी मदद के लिए मौके पर नहीं पहुंचा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2016, 11:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर