लाइव टीवी
Elec-widget

नरसिंहपुर: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 4 की मौत, 13 घायल

Ashish Jain | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 16, 2019, 10:29 AM IST
नरसिंहपुर: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 4 की मौत, 13 घायल
नरसिंहपुर जिला अस्पताल का ट्रोमा सेंटर

नरसिंहपुर जिले में मकर संक्रांति के अवसर पर नर्मदा नदी से स्नान कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनिंयत्रित होकर पलट गई. हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मकर संक्रांति के अवसर पर नर्मदा नदी से स्नान कर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनिंयत्रित होकर पलट गई. हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में था. हादसे के बाद घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है.

हादसे की सूचना के बाद एसपी धर्मेंद्र भदौरिया, कलेक्टर दीपक सक्सेना और क्षेत्र के विधायक जालम सिंह पटेल भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. मौके पर पहुंचे कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार सभी लोग ध्रुवघाट गांव के रहने वाले हैं, और नर्मदा में स्नान करने के लिए चिनकी उमरिया घाट पर गए हुए थे. स्नान के पश्चात वापस लौटने के दौरान ट्रैक्टर चालक गोलू ने शराब के नशे में था, जिसके बाद समनापुर के पास सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गया.

एसपी धर्मेंद्र भदौरिया ने बताया कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 50 लोग सवार थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक 16 साल के बच्चा, दो महिलाएं और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक करीब 13 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर-चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  एमपी: सैकड़ों श्रद्धालुओं की भीड़ में घुसा ट्रक, तीन की मौत

यह भी पढ़ें-  झांसी: भीषण सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, कई घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नरसिंहपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 10:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...